श्वेता तिवारी ने रवीना टंडन को दे दिया जिंदगी भर का ट्रॉमा…


नई दिल्ली। स्टैंड अप कॉमेडियन जाकिर खान के शो आपका अपना जाकिर इन दिनों काफ ी चर्चाओं में है। हाल ही में स्त्री 2में राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर शो में आये थे और उन्होंने मजेदार बातें की थीं। अब शो में रवीना टंडन गेस्ट बनकर आईं। शो के कुछ नये प्रोमो जारी किये गये हैं, जिनमें रवीना शो के येलो काउच पर नजर आ रही हैं। शो के दौरान उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़ी दिलचस्प बातें शेयर की। साथ ही ऋ त्विक धनजानी और श्वेता तिवारी भी दर्शकों को एंटरटेन किया।

वायरल हो रहे वीडियो में श्वेता तिवारी रवीना टंडन की साल 1995 में आई फि ल्म मोहरा के फेमस हिट गाने टिप टिप बरसा पानी पर डांस करती नजर आ रही हैं। इस दौरान एक्ट्रेस येलो साड़ी में नजर आ रही हैं और शॉवर के नीचे डांस करती नजर आ रही हैं। श्वेता तिवारी का ने शानदार डांस देख रवीना भी दीवानी हो जाती हैं और उनकी खूब तारीफ भी करती नजर आ रही हैं। इसी दौरान रवीना कुछ ऐसा कह देती हैं, जिसको सुनने के बाद जाकिर खान से लेकर शो में मौजूद ऑडियंस भी ठहाके मारकर हंसने लगती हैं।

ऋत्विक, रवीना से बात करते हुये कहते है कि रवीना मैम के घर पर बारिश के दौरान वो बिना गैस जलाये पकौड़े बना लेती थीं। इस पर कॉमेडियन ने पूछा, कैसे ? तो ऋत्विक ने मजाकिया अंदाज में कहते हैं कि टिप टिप बरसा पानी, पानी ने आग लगाई…. इस पर सभी हंसने लगते हैं। यहां तक कि रवीना भी अपनी हंसी नहीं रोक पातीं। इसके बाद श्वेता तिवारी येलो साड़ी में इस गाने पर शानदार डांस करती हैं।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *