राधा रानी बन गहरी चोली पहनी तो तमन्ना के नाम पर मचा बवाल


नई दिल्ली। तमन्ना भाटिया ऐसी बाला हैं, जो अपनी खूबसूरती और टैलेंट दोनों के कारण ही एंटरटेनमेंट की दुनिया में दमदार पकड़ रखती हैं। चाहे साउथ हो या फिर बॉलीवुड, सभी जगह उनकी डिमांड बनी ही रहती है। इस अदाकारा को तो फैशन डिजाइनर्स तक फीचर करने के लिए लंबी कतारें लगाए रहते हैं। और जब भी तमन्ना उनके लिए शूट करवाती हैंए तो तस्वीरें वायरल हो ही जाती हैं। हालांकि, कुछ दिन पहले इस ब्यूटी के फोटोज पर जमकर बवाल हुआ था। इसकी वजह ये थी कि उन्होंने राधा का रूप धरकर फोटोशूट करवाया था, लेकिन इसमें जिस तरह से ब्लाउज में लो- कट्स डाले गए थे, वो लोगों के गले नहीं उतरे।

गहरे गले को गलत ठहराते हुए लोगों ने इसे राधा का अपमान बताया, जिसके बाद तमन्ना ने सोशल मीडिया से फोटो डिलीट कर दिए थे। लेकिन अब एक बार फिर से ये बाला बैक टू बैक ऐसे फोटोटोज डाल रही है, जो उनके हुस्न और स्टाइल की तारीफ करने को मजबूर कर दे रहे हैं। तमन्ना की सबसे लेटेस्ट पिक मिलान में हुए फैशन शो के दौरान की है। ये हसीना नामी फैशन डिजाइनर रॉबर्टो कवाली के इवेंट का हिस्सा बनी थी।

इसके लिए तमन्ना ने कवाली कलेक्शन से ही अपने लिए कपड़े भी चुने थे। उन्होंने खुद को बैकलेस जंपसूट में स्टाइल किया था, जो कर्वी बॉडी पर जबरदस्त लगा। इस पर ओवरऑल वाइटए ब्लैक एंड ब्राउन कलर का प्रिंट था। एक तो ये जंपसूट अपने आप में तमन्ना को ग्लैम लुक दे रहा था। लेकिन इसके साथ उन्होंने जिस तरह से सेम कलर कॉम्बिनेशन का फॉल्स फर वाला कोट कैरी किया, उसने लुक में ओटीटी फैक्टर डाल दिया।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *