कांवड़ रूट पर व्यापारियों के नाम लिखने का निर्णय वापस हो… सांप्रदायिक तनाव हो सकता है-चंद्रशेखर 


लखनऊ।  आजाद समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व सांसद चंद्रशेखर ने कहा है इस सरकार में अधिकारी बेलगाम हो गए हैं। कांवड़ रूट पर दुकानों पर नाम लिखने का निर्णय वापस लिया जाए अन्यथा कभी भी सांप्रदायिक तनाव हो सकता है। यह निर्णय अगर सरकार का है तो वह वापस ले और अगर किसी अधिकारी का है तो उस पर कार्यवाही हो। वह हैदर कैनाल बस्ती का दौरा करने के बाद प्रेस क्लब में मीडिया को संबोधित कर रहे थे। 

उन्होंने कहा कि हैदर कैनाल रोड के लोगों को उजाड़ा गया तो पार्टी और वो खुद सड़क से संसद तक लड़ाई लड़ेंगे। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ चाहे तो इसका रास्ता निकाल सकते हैं। एलिवेटेड रोड को ऊपर से बनाया जा सकता है। सीएम पंत नगर के लोगों की तरह यहां के लोगों को भी न्याय दें। अगर ऐसा नहीं करते हैं तो यह माना जायेगा कि सबका साथ सबका विकास की बात खोखली है क्योंकि यहां पर अधिकतर एससी, एसटी और मुस्लिम वर्ग के लोग हैं।

उन्होंने कहा कि गरीब की बस्ती को कुचलकर विकास नहीं किया जा सकता है। अकबरनगर के लोगों को उजाड़कर एक कमरे में रख दिया गया है। वहां न लाइट है, न पानी और न अन्य कोई सुविधा। उन्होंने कहा कि पुलिस भर्ती लीक के छह महीने पूरे होने को हैं। 66 लाख युवाओं को न्याय कब मिलेगा ? परीक्षा कब होगी ? 

इस सरकार में अधिकारी, कर्मचारी और नौजवान कोई सुरक्षित नहीं है। अभी बनारस में एसडीएम की पिटाई हो गई है। प्रदेश की कानून व्यवस्था दम तोड चुकी है। दलित, पिछड़े और मुस्लिमों का दमन हो रहा है। उन्होंने कहा कि सरकार बेस्ट व बंजर जमीन को गरीब और कमजोरों में बांट दे। जाति और धर्म के नाम पर राजनीति बंद हो। आजाद समाज पार्टी सभी 10 सीटों पर दमदारी से उपचुनाव लड़ेगी। जाति विहीन समाज की राजनीति हम ही करेंगे।


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *