‘राम सेतु’ और ‘थैंक गॉड’ में से कौन किस पर पड़ा भारी !

प्रेडिक्शन की रेस में ‘राम सेतु’ है आगे

स्पॉट बुकिंग से बदल जाएगा पूरा खेल !

फैमिली एंटरटेनमेंट मूवी है ‘थैंक गॉड’

बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर आज (25 अक्टूबर) को 2 बड़ी फिल्में रिलीज हुई हैं। पहली है अक्षय कुमार और जैकलीन फर्नांडिस की फिल्म ‘राम सेतु’, और दूसरी है अजय देवगन और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’। दोनों फिल्मों को लेकर अच्छा खासा बज बना हुआ है और दोनों ही फिल्मों के ट्रेलर इंटरनेट पर जमकर वायरल हुए, लेकिन बॉक्स ऑफिस पर इन दोनों फिल्मों में से कौन बाजी मारेगा ?

प्रेडिक्शन की बात करें तो ट्रेड विशेषज्ञ सुमित काडेल ने बताया है कि अक्षय कुमार की फिल्म ‘राम सेतु’ ओपनिंग डे पर ₹15 से ₹17 करोड़ के बीच कमा सकती है। वहीं अजय देवगन, रकुल प्रीत और सिद्धार्थ मल्होत्रा की फिल्म ‘थैंक गॉड’ ओपनिंग डे पर 10 से 12 करोड़ के बीच बिजनेस करेगी। अभी यह सिर्फ अनुमानित आंकड़े हैं।सुमित काडेल ने अपने ट्वीट में लिखा- दोनों ही फिल्मों के लिए एडवांस बुकिंग लो हैं और यह प्रेडिक्शन देश के सबसे बड़े हॉलिडे के आधार पर किया गया है। इस छुट्टी की वजह से सबसे तगड़ी स्पॉट बुकिंग हो सकती है।

बता दें कि जहां अजय देवगन की थैंक गॉड विवादों में फंस गई है वहीं अक्षय कुमार की राम सेतु की लेकर रिस्पॉन्स पॉजिटिव है।लेकिन फैमिली एंटरटेनमेंट मूवी होने के नाते, ऐसा माना जा रहा है कि लोग थैंक गॉड को ज्यादा तवज्जो देंगे। हालांकि सोशल मीडिया पर हो रही चर्चाएं असल आंकड़ों से अलग हो सकती हैं। ऐसे में फिलहाल विशेषज्ञों के कयास तो राम सेतु को आगे बता रहे हैं, लेकिन क्या वाकई अजय देवगन की फिल्म ओपनिंग डे पर पिछड़ जाएगी? देखना होगा।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *