‘सो जा वरना बिग बॉस आ जाएगा’ गब्बर बन सलमान खान ने दी ‘चेतावनी’

बिग बॉस 16’ को लेकर दिनों दिन एक्साइटमेंट बढ़ती जा रही है। मेकर्स शो के नए-नए प्रोमो जारी कर फैन्स को कई तरह के हिंट दे रहे हैं। शो के थीम से लेकर इस बार गेम के रुल्स को लेकर खुलासा किया जा रहा है। पहले प्रोमो में ही सलमान खान ने बता दिया था कि इस बार ‘बिग बॉस’ खुद शो खेलेंगे। हालांकि ये किस तरह से होगा ये तो शो के प्रसारण के बाद ही पता चलेगा। जारी किए गए लेटेस्ट प्रोमो में सलमान गब्बर सिंह बनकर डराने पहुंचे। वह गब्बर जैसे कॉस्ट्यूम में होते हैं और एक पहाड़ीनुमा जगह पर चलते हैं। बैकग्राउंड में गब्बर का थीम बजता है।

कलर्स टीवी और ‘बिग बॉस’ के आधिकारिक हैंडल से इस वीडियो को रिलीज किया गया है। सलमान फिल्म ‘शोले’ में गब्बर सिंह के मशहूर डायलॉग को ‘बिग बॉस’ से जोड़ते हुए कहते हैं, ‘50-50 कोस दूर जब बच्चा रात को रोएगा तो मां कहेगी, बेटा सो जा वरना बिग बॉस आ जाएगा। बिग बॉस सीजन 16, गेम बदलेगा क्योंकि बिग बॉस खुद खेलेगा।‘ वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है, ‘अब गब्बर भी लगेगा प्यारा, जब बिग बॉस खुद आएंगे बजाने कंटेस्टेंट की बारा। देखिए बिग बॉस 16, 1 अक्टूबर से, रात 9.30 बजे सिर्फ कलर्स पर।‘

‘बिग बॉस’ के इस सीजन में शामिल होने वाले कई कंटेस्टेंट के नामों की चर्चा है। मुनव्वर फारूकी का शो में जाना लगभग कन्फर्म माना जा रहा है। मुनव्वर ने हाल ही में कलर्स टीवी के आधिकारिक हैंडल को फॉलो किया है जिसके बाद इसके कयास और बढ़ गए। उनके अलावा शो में टीना दत्ता, शिविंग नारंग, श्रीजिता डे, सूर्या मिश्रा, कनिका मान, प्रकृति मिश्रा, शालीन भनोट, गौतम विग और सजिद खान के हिस्सा लेने की खबरें हैं।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *