यश की KGF Chapter 2 का बड़ा धमाका, बॉक्स ऑफिस पर सुनामी के बाद IMDb पर भी रचा इतिहास

बॉक्स ऑफिस पर सुनामी

रॉकिंग स्टार यश (Yash) की फिल्म केजीएफ चैप्टर 2 (KGF Chapter 2) को लेकर दर्शकों में जोरदार क्रेज देखने को मिल रहा है। फिल्म की कहानी से लेकर जोरदार एक्शन सीन्स और रॉकी भाई के दमदार डायलॉग्स तक को फैन्स खूब पसंद कर रहे हैं। केजीएफ 2 (हिंदी) एक ओर जहां सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म साबित हुई तो वहीं दूसरी ओर फिल्म ने अब IMDb (Internet Movie Database) पर भी जलवा दिखाया है। फिल्म को आईएमडीबी पर तगड़ी रेटिंग मिली है।

बता दें कि केजीएफ चैप्टर 2 की रेटिंग(खबर लिखे जाने तक) 9.7 है। ये रेटिंग 42 हजार वोट्स के आधार पर एवरेज निकाली गई है। डीएनए की एक रिपोर्ट के मुताबिक ये IMDb पर किसी भी भारतीय फिल्म के लिए सबसे अधिक रेटिंग है। केजीएफ 2 ने जूनियर एनटीआर- राम चरण की आरआरआर और सूर्या की जय भीम को भी मात दे दी है। बता दें कि केजीएफ 2 की सुनामी बॉक्स ऑफिस पर देखने को मिल रही है। फिल्म के हिंदी वर्जन ने पहले दिन 53.95 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया था। वहीं फिल्म का दूसरे दिन का कलेक्शन 46.79 करोड़ रुपये रहा। यानी दो ही दिन में फिल्म ने 100.74 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है। उम्मीद की जा रही है कि फिल्म वीकेंड में करीब 185 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर सकती है। वहीं फिल्म ने दो दिन में कुल 240 करोड़ रुपये का ग्रॉस इंडियन कलेक्शन किया है।

केजीएफ का पहला पार्ट ओटीटी प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज हुआ था। अब इसी ओटीटी पर केजीएफ चैप्टर 2 भी रिलीज किया जाएगा। जी हां, फिल्म ओटीटी रिलीज के लिए तैयार है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, थिएटर रिलीज के आठ हफ्ते बाद ही केजीएफ 2 ऑनलाइन स्ट्रीम कर दी जाएगी। हालांकि, मेकर्स की तरफ से अभी तक कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की गई है। याद दिला दें कि फैन्स आरआरआर के ओटीटी रिलीज का भी इंतजार कर रहे हैं।

 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *