‘द कश्मीर फाइल्स’ के बाद अब ‘लंदन फाइल्स’, कई गहरे राज़ो से उठने वाला है पर्दा

क्राइम थ्रिलर के साथ राजों को उजागर करती लंदन फाइल्स
मुंबई। कश्मीरी पंडितों के ऊपर हुए अत्याचारों के कई अनकहे राज़ों को उजागर करती हुई फिल्म फिल्म ‘द कश्मीर फाइल्स’ ने बड़े पर्दे पर तहलका मचा कर रख दिया है, फिलहाल अब ओटीटी पर भी एक रोमांचक और सस्पेंस से भरी हुई वेब सीरीज ‘लंदन फाइल्स’ रिलीज के लिए तैयार है। ‘लंदन फाइल्स’ एक इनवेस्टिगेटिव  वेब सीरीज सीरीज है, जिसमें बॉलीवुड एक्टर अर्जुन रामपाल मुख्य भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। जो एक डिटेक्टिव बनकर एक के बाद एक रहस्यों पर से पर्दा उठाएंगे।
वेब सीरीज लंदन फाइल्स में अर्जुन रामपाल एक ऐसे जासूस ओम सिंह के किरदार में हैं जो अपनी निजी परेशानियों से जूझते हुए, अपनी प्रोफेशनल लाइफ में एक हत्याकांड की इन्वेस्टिगेशन कर रहा है। इस सीरीज में ओम यानी अर्जुन रामपाल राजनीतिक रूप से विभाजित लंदन शहर में एक लापता व्यक्ति के मामले को लेता है और इसी बीच उसे मीडिया मोगुल अमर रॉय की लापता बेटी के मामले को लेने के लिए मजबूर होना पड़ता है। जैसे ही ओम मामले की जांच शुरू करता है, एक गहरा रहस्य सामने आता है। एक जो दबे हुए रहस्यों और ओम के अतीत को उजागर करने की धमकी देता है। इस तरह से यह सीरीज कई छिपे हुए राज़ो से पर्दा उठने को तैयार है।
पूरब कोहली द्वारा अभिनीत सीरीज ‘लंदन फाइल्स’ में दर्शकों को बेहतरीन ड्रामा और सस्पेंस से भरपूर एंटरटेनमेंट मिलने वाला है। अगर बात करें स्टार  कास्ट की तो इस सीरीज में अर्जुन रामपाल के अलावा सपना पब्बी, मेधा राणा, गोपाल दत्त, सागर आर्य और ईवा जेन विलिस भी अहम भूमिकाओं में हैं। सचिन पाठक द्वारा निर्देशित और जार पिक्चर्स द्वारा निर्मित, वेब सीरीज लंदन फाइल्स को ओटीटी प्लेटफार्म वूट (Voot) पर रिलीज किया जाएगा। दर्शकों को सस्पेंस और थ्रिलर का डोज देने के लिए लंदन फाइल्स वेब सीरीज 21 अप्रैल 2022 को रिलीज के लिए तैयार है। इस सीरीज के कुल छह-एपिसोड हैं।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *