अस्पताल में ही रहेगा सिद्धार्थ शुक्ला का पार्थिव शरीर, शुक्रवार को होगा अंतिम संस्कार

सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम हुआ पूरा, कल परिवार को सौंपा जाएगा शव

एंटरटेनमेंट डेस्क। अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मौत हो गई है। मुंबई पुलिस के सूत्रों ने बताया, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला के शरीर पर कोई चोट नहीं आई है। बॉलीवुड के सुपरस्टार और बिग बॉस के होस्ट सलमान खान ने भी सोशल मीडिया पर सिद्धार्थ शुक्ला के निधन पर शोक व्यक्त किया है। सिद्धार्थ शुक्ला के परिवार ने मुंबई पुलिस को बताया है कि उनकी मौत में कोई साजिश नहीं है। वे नहीं चाहते कि एक्टर की मौत को लेकर अफवाह उड़े। परिजन अभी भी कूपर अस्पताल में पीएम की रिपोर्ट का इंतजार कर रहे हैं।

टीवी एक्टर सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमॉर्टम पूरा हो चुका है। लेकिन, आज कूपर अस्पताल में ही सिद्धार्थ शुक्ला का शव रखा जाएगा और कल सुबह ग्यारह बजे उनके परिवार को सौंपा जाएगा। मुंबई पुलिस इस मामले में कल आधिकारिक बयान जारी कर सकती है। सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को आज कूपर अस्पताल में ही रखा जाएगा। कल सुबह 11 बजे उनका पार्थिव शरीर परिवार को सौंपा जाएगा। जिसके बाद दिन में सिद्धार्थ का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सिद्धार्थ को आखिरी बार उनकी मां के साथ रात में वॉक करते देखा गया था। वह अपनी मां से बेहद करीब थे। उनकी मौत के बाद उनके सभी दोस्त उनकी मां के साथ मौजूद हैं।

सिद्धार्थ शुक्ला के शव का पोस्टमार्टम शाम 7 बजे तक चलेगा। पूरी प्रकिया होने के बाद शव जल्द ही परिवार को सौंपा जाएगा।  टीवी जगत के लोग लगातार सिद्धार्थ के घर पहुंच रहे हैं। गौहर खान, विशाल आदित्य सिंह और रश्मि देसाई इस वक्त घर में मौजूद हैं। शहनाज के भाई शहबाज भी अपनी बहन के पास पहुंच गए हैं। पोस्टमार्टम के दौरान सिद्धार्थ शुक्ला के शव की वीडियोग्राफी की जा रही है। कुछ ही देर में पोस्टमार्टम खत्म होगा और शव को परिजनों को सौंप दिया जाएगा।

मुंबई पुलिस ने सिद्धार्थ शुक्ला की मां, बहन और जीजा का बयान दर्ज कर लिया है। हालांकि, सिद्धार्थ के परिवार ने उनकी मौत पर किसी तरह की कोई आशंका नहीं जताई है।सिद्धार्थ शुक्ला की मौत से शहनाज को बड़ा झटका लगा है। उनकी हालत ठीक नहीं बताई जा रही। शहनाज के भाई शहबाज उन्हें संभालने के लिए मुंबई रवाना हो चुके हैं। शहनाज के पिता भी जल्द मुंबई पहुंच सकते हैं।सिद्धार्थ शुक्ला का पोस्टमार्टम जारी है। जिसके बाद सिद्धार्थ के पार्थिव शरीर को उनके ओशीवारा वाले घर पर ले जाया जाएगा। उनका अंतिम संस्कार कल दोपहर तक हो सकता है।

 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *