कोरोना में मददः 18 साल के बच्चे की पढ़ाई का खर्च उठाएंगे सलमान खान

एंटरटेनमेंट डेस्क

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म राधे को लेकर तो चर्चा में हैं ही इसके अलावा भी वह कई वजह से सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। बीते दिनों सलमान ने मुंबई के फ्रंटलाइन वर्कर्स के लिए फूड पैकेट्स का इंतजाम कराया था। वहीं सलमान एक बार फिर मदद के लिए आगे आए हैं। इस बार सलमान ने एक 18 साल के लड़के की पढ़ाई में मदद करने का फैसला लिया है। बता दें कि कर्नाटक के इस बच्चे के पिता का कोरोना के चलते निधन हो गया था ।

इसकी जानकारी युवा सेना नेता राहुल एस कनाल ने अपने ट्वीट के माध्यम से दी थी। उन्होंने अपने ट्वीट में एक न्यूज पेपर की कटिंग शेयर की है जिसमें यह जानकारी दी गई है कि सलमान ने 18 वर्षीय साइंस स्टूडेंट की आर्थिक मदद कर रहे हैं और उसकी उन सभी जरुरतों को भी पूरा किया है जो उसकी आगे की पढ़ाई में मददगार साबित होंगी।

बता दें कि राहुल एस कनाल इस समय सलमान के साथ मिलकर काम कर रहे हैं। साथ ही कनाल ने ये भी कहा है कि सलमान खान अपने लोगों की मदद करने के लिए पूरे परिवार के साथ लगे हुए हैं। उन्होंने अपनी टीम को यह निर्देश दिए हैं कि जो भी लोग मदद मांगे उन्हें निराश नहीं करना है जो भी संभव हो सके वो मदद करना है।

गौरतलब है कि कोरोनावायरस महामारी के खिलाफ पूरा देश लड़ाई लड़ रहा है। ऐसे में सोनू सूद समेत कई फिल्मी सितारों ने मदद का हाथ बढ़ाया है। वहीं सलमान खान ने भी लोगों की मदद करने में पीछे नहीं रहे हैं। उन्होंने अपने ‘बीइंग ह्यूमन फाउंडेशन’ और ‘आई लव मुम्बई’ नामक एनजीओ के साथ मिलकर मुंबई के विभिन्न इलाकों में फूड पैकेट्स पहुंचाने का काम किया है। इसके अलावा वह प्लाजमा, ऑक्सीजन भी लोगों तक पहुंचाने की कोशिश में लगे हुए हैं।वहीं सलमान के वर्कफ्रंट की बात करें तो उनकी फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वांटेड भाई’ ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। फिल्म का गाना और ट्रेलर रिलीज हो चुका है। प्रभु देवा के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में दिशा पटानी, जैकी श्रॉफ और रणदीप हुड्डा भी नजर आएंगे।

 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *