लखनऊ में भोजपुरी स्टार्स का जमावड़ा- पांच फ‍िल्‍मों का ग्रेंड मुहूर्त

भोजपुरी सिनेमा के लिए ये पांचों फिल्‍में मील का पत्‍थर साबित होंगी : रवि किशन

यूपी की धरती पर पांच बड़ी भोजपुरी सिनेमा का मुहूर्त 

लखनऊ।  लखनऊ में शनिवार का दिन खास बन गया जब भोजपुरी स्टार्स का जमावड़ा लगा। ट्रांसपोर्ट नगर के होटल लेमन ट्री में एक साथ पांच भोजपुरी फिल्‍मों का भव्‍य मुहूर्त हुआ। जिन फिल्‍मों का मुहूर्त हुआ, उनमें अभ‍िनेता रवि किशन की फिल्‍म ‘हिंदुत्‍व’, दिनेशलाल यादव निरहुआ की फिल्‍म ‘फसल’, खेसारीलाल यादव की फिल्‍म ‘वास्तव’, प्रदीप पांडेय की फिल्‍म ‘सन्‍यासी’ और अरविंद अकेला कल्‍लू की फिल्‍म ‘जानेमन-2’ है। फिल्मों की शूटिंग भी जल्‍द शुरू होने वाली है।

अभिनेता और सांसद रवि किशन ने कहा कि महादेव की कृपा से आज का दिन इतिहास में दर्ज हो रहा है, जब यूपी की धरती पर पांच बड़ी फिल्‍मों का मुहूर्त हुआ है। ये सभी फिल्‍में एक से बढ़कर एक हैं। उन्होंने आगे कहा कि भोजपुरी इंडस्ट्री लखनऊ में शिफ्ट होती जा रही है। सारी सुविधाएं मिल रहीं हैं। बस हमें अच्छी फिल्में बनानी हैं। अच्छा सिनेमा देना है। लोगों को हमसे कई अपेक्षाएं हैं, उन पर हमें खरा उतरना है। अच्छा सिनेमा देंगे तभी लोग सिनेमाघरों तक आएंगे। यूपी में फिल्म सिटी से संभावनाएं बढ़ी हैं। सिनेमा के लिए आने वाला समय शानदार होने वाला है। ये पांचों फिल्‍में आने वाले दिनों में भोजपुरी सिनेमा के लिए मील का पत्‍थर साबित होंगी। वहीं, अभिनेता प्रदीप पांडेय उर्फ चिंटू ने कहा कि सभी फिल्‍में एक से बढ़कर एक होने वाली हैं। अभिनेता अरविंद अकेला कल्‍लू ने कहा कि यह पल सभी के लिए बेहद खास है। इस मौके पर अभिनेत्री रानी चटर्जी, पाखी हेगड़े, अक्षरा सिंह और पवन दुबे आदि उपस्थित रहे।\

इस मौके पर रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इंडिया के राष्ट्रीय अध्यक्ष व केंद्रीय मंत्री रामदास आठवले भी मौजूद रहे। उन्होंने कहा कि फिल्मों के निर्माण के लिए उत्तर प्रदेश में तमाम सुविधाएं हैं। हम अपनी तरफ से भी बेहतर सिनेमा के लिए हर सहयोग करेंगे। मुहूर्त में भोजपुरी फिल्मों की हॉट एक्‍ट्रेस राखी चटर्जी, पाखी हेगड़े, अक्षरा सिंह और पवन दुबे समेत तमाम लोग उपस्थित रहे। हर किसी ने फिल्‍मों की सफलता के लिए कामना की। विधि-विधान के साथ फिल्मों का मुहूर्त संपन्‍न हुआ।

 

 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *