विनोद मेहरा की बेटी सोनिया ने पिता के साथ रेखा के रिश्ते पर किया ये खुलासा, कहा- मुझे लगता है उनके बीच…

एंटरटेनमेंट डेस्क।  बॉलीवुड में बहुत सी प्रेम कहानियां या रिश्ते ऐसे होते हैं जो लोगों के लिए चर्चा का विषय बन जाते हैं। ऐसा ही एक रिश्ता था विनोद मेहरा और अभिनेत्री रेखा का जिसे लेकर आज भी कई तरह की बातें कहीं जाती हैं। हाल ही में अभिनेता विनोद मेहरा की बेटी सोनिया मेहरा ने पिता के साथ रेखा के रिश्ते पर खुलकर बात की। साथ ही उन्होंने खुलासा किया कि वो अपने ब्वॉयफ्रेंड कुणाल से सगाई कर चुकी हैं।

एक इंटरव्यू के दौरान सोनिया मेहरा से पूछा गया कि उन्हें अपने पिता विनोद मेहरा की कौन सी फिल्म पसंद है? ऐसी कौन सी फिल्म है जो सोनिया चाहती हैं कि दोबारा बने और उन्हें हीरोइन का रोल मिले? इस पर सोनिया ने कहा कि, ‘उन्हें अपने पिता की दो फिल्म ‘घर’ और ‘द बर्निंग ट्रेन’ काफी पसंद हैं। उन्हें ‘घर’ फिल्म काफी अच्छी लगती है। सोनिया की इस बात से अंदाजा लगा सकते हैं कि वो रेखा की भूमिका निभाना चाहती हैं। बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन मानिक चटर्जी ने किया था।

सोनिया मेहरा ने ये भी बताया कि वो रेखा से कई बार मिल चुकी हैं। उन्होंने कहा कि, ‘हां मैं रेखा जी से 3-4 बार मिली हूं। हम कार्यक्रमों में मिलत रहते थे। वो बहुत ही अच्छी और दिलचस्प महिला हैं’। गौरतलब है कि विनोद मेहरा और रेखा के अफेयर के किस्से बॉलीवुड मे काफी मशहूर हुए थे। इतना ही नहीं ये खबर भी सामने आई थी कि दोनों ने शादी कर ली थी।

दरअसल यासिर उस्मान की लिखी किताब रेखा: द अनटोल्ड स्टोरी में ये कहा गया था कि रेखा और विनोद मेहरा ने शादी कर ली थी। साथ ही विनोद मेहरा की मां और रेखा की पहली मुलाकात भी अच्छी नहीं रही थी। हालांकि बाद में रेखा ने सिमी गरेवाल के शो पर खुलासा किया था कि उन्होंने विनोद मेहरा से कभी शादी नहीं की थी। इस विषय पर जब सोनिया मेहरा से सवाल किया गया तो उन्होंने खुलकर सारी बातें बता दीं।सोनिया ने कहा कि, ‘मैं इस विषय पर बात नहीं करना चाहती हूं क्योंकि मुझे ये सब नहीं पता। ये तबकी बात है जब मैं पैदा भी नहीं हुई थी। इसके अलावा मुझे उनके जीवन पर कोई टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है।

जहां तक मेरी बात है मुझे लगता है कि दोनों बहुत अच्छे दोस्त थे।सोनिया ने ये भी बताया कि इस बारे में उन्होंने अपनी मां से भी कभी कोई बात नहीं की। उनका मानना है कि हर किसी का अपना अतीत होता है और अगर उनकी मां को ऐसा लगता कि उन्हें कुछ बताना चाहिए तो वो जरूर बतातीं। बता दें कि विनोद मेहरा के निधन के वक्त सोनिया महज डेढ़ साल की थीं। उन्हें अपने पिता के साथ वक्त बिताने का मौका नहीं मिल पाया था।

 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *