सीरीज गंवाने के बाद कोहली का ‘विराट’ बयान, इन पर फोड़ा हार का ठीकरा

सिडनी

ऑस्ट्रेलियाई टीम ने रविवार को दूसरे वनडे में भारत को 51 रन से हराकर तीन मैचों की सीरीज में 2-0 से अजेय बढ़त बना ली। ऑस्ट्रेलिया ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी करते हुए स्टीव स्मिथ (104) के शतक से चार विकेट पर 389 रन बनाए। स्मिथ के अलावा डेविड वार्नर (83) और मार्नस लाबूशाने (70) और ग्लेन मैक्सवेल ने 63 रनों का योगदान दिया। इसके जवाब में भारतीय टीम नौ विकेट पर 338 रन ही बना सकी। कप्तान विराट कोहली (89 रन) और केएल राहुल (76 रन) ने अर्धशतकीय पारी खेली।

मालूम हो कि पहले वनडे में भारत को 66 रन से हार का सामना करना पड़ा था। ऐसे में आइए जानते हैं कि सीरीज गंवाने के बाद टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली ने क्या कहा? भारतीय कप्तान विराट कोहली ने गेंदबाजों पर हार का ठीकरा फोड़ा है। विराट ने कहा कि, मुझे लगता है कि गेंद के साथ हम उतने प्रभावी नहीं थे। वहीं, उन्होंने कहा कि बल्लेबाजी के दौरान हम उन क्षेत्रों में हिट नहीं कर सके, जिधर हम करना चाहते थे।

विराट ने कंगारू टीम के बारे में कहा कि उन्हें एक मजबूत बल्लेबाजी लाइनअप मिली है और वे एंगल को जानते हैं। विराट ने आगे कहा कि, केएल और मैंने सोचा कि अंतिम दस ओवरों में हार्दिक के आने के बाद 100 रन हासिल कर सकते हैं। यदि केएल और मैं 40वें ओवर तक टिके रहते तो हम उन्हें दबाव में रख सकते थे। मगर जो सोचा था वो नहीं हुआ। बता दें कि आज के मुकाबले में टीम के स्टार गेंदबाज जसप्रीत बुमराह और युजवेंद्र चहल फिर से महंगे साबित हुए और विकेट के लिए तरसते दिखे। इनके अलावा नवदीप सैनी ने भी जमकर रन लुटाए।

 

 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *