पीजीआई थाना-कुत्ते के विवाद में दबंगों ने घर में घुसकर दम्पत्ति के साथ की मारपीट, महिला हुई लहूलुहान

कुत्ता टहलाने के विवाद में महिलाओं ने घर में घुस कर मंजू सिंह और पति को जमकर मारापीटा

लहूलुहान पति-पत्नी गये पीजीआई थाना, मुकदमा दर्ज,नहीं हुयी किसी की गिरफ्तारी

चौकी इंचार्ज का जवाब :

प्रदीप चौधरी
लखनऊ। पीजीआई थाना में पडऩे वाले व वृंदावन योजना के सेक्टर 5-ई में शिवमंगल सिंह की पत्नी मंजू सिंह शुक्रवार की रात अपने पालतू कुत्ते को टहला रही थीं,जो पड़ोस में रहने वाले नेहा को नागवार गुजर रहा था। कालोनी में कुत्ता ना टहलाने को लेकर दोनों के बीच कहासुनी होते हुये गाली-गलौज तक बात पहुंच गयी। थोड़ी देर बाद नेहा अपनी मां और बहनों के साथ पड़ोसी के घर में घुसी और मंजू सिंह के साथ गाली-गलौज करते हुये हाथापाई करने लगी। पत्नी की आवाज सुन घर में मौजूद शिवमंगल सिंह भी छुड़ाने लगें लेकिन महिलाओं के पास धारदार हथियार था,हमला करने से मंजू सिंह और उनके पति शिवमंगल सिंह घायल हो गये। दोनों लहूलुहान हो गये।

पीडि़त पक्ष ने इस मामले में बीते शुक्रवार की रात कुत्ते को लेकर पड़ोसियो मेंं कहासुनी, गाली गलौज हुयी। बात इतनी बढ़ गयी कि दबंग पड़ोसी अपनी मां-बहन को लेकर पीजीआई कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज करा दी है। चौंकाने वाली बात यह है कि मामला शुक्रवार का है और अभी तक चौकी इंचार्ज ने किसी की गिरफ्तारी नहीं की। इस बाबत जब द संडे व्यूज़ ने बात की तो चौकी इंचार्ज का जवाब मिला कि जांच जारी है और महिला पुलिस नहीं मिल रही जिसकी वजह से मैं नहीं जा पा रहा हूं।

बता दें कि वृन्दावन योजना सेक्टर 5 -ई-158 निवासी शिवमगन सिंह अपने परिवार के साथ रहते हैं। शिवमंगन सिंह के पत्नी श्रीमती मंजू सिंह की पड़ोस मे रहने वाली नेहा से कुत्ते को लेकर कहासूनी हुई थी। जिसके बाद नेहा अपनी मां, बहन शन्नो व घर के अन्य लोगों के साथ जबरन घर मे घुस आयी। गाली-गलौच करते हुये पिटाई करने लगी। बचाव में आय पति को भी वे लोग मारने लगे। शोर मचाने पर कालोनी के लोग आ गये। इस दौरान नेहा जान से मारने की धमकी देते हुये अपने साथियों के साथ भाग निकली। पीडि़ता का आरोप है आरोपी महिला दबंग प्रवृत्ति की है जिसने कालोनी में माहौल खराब कर रखा है। पीडि़त परिवार डरा और सहमा हुआ है।चौकी इंचार्ज,पीजीआई रिकेश कुमार ने बताया कि स्वतंत्रता दिवस की वजह से महिला पुलिस नहीं मिल पा रही है लेकिन सोमवार की सुबह सभी की गिरफ्तारी होगी।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *