‘मिर्जापुर 2’ कब रिलीज़ होगी अमेज़न प्राइम वीडियो की वेब सीरीज़ पर ?

नई दिल्ली। अमेज़न प्राइम वीडियो की फ्लैगशिप वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न की रिलीज़ डेट को लेकर फैंस लगातार सवाल पूछ रहे हैं। रिपोर्ट्स की मानें, तो अब तक इस वेब सीरीज़ को रिलीज़ कर दिया जाना चाहिए था, लेकिन कोरोना वायरस के वज़ह से इसमें देरी हो रही है। साल की शुरुआत में अमेज़न प्राइम वीडियो ने 2020 में रिलीज़ होने वाली वेब सीरीज़ की लिस्ट जारी की थी। इसमें अमेज़न प्राइम वीडियो ने पंकज त्रिपाठी और अली फ़जल जैसे स्टार्स से सज़ी वेब सीरीज़ मिर्ज़ापुर के दूसरे सीज़न को भी शामिल किया था। अब इस वेब सीरीज़ की नई रिलीज़ डेट की चर्चा हो रही है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मिर्जापुर का दूसरा सीज़न नंवबर के आखिरी वीक में रिलीज़ हो सकता है। हाल ही में वेब सीरीज़ की डबिंग की फोटोज़ सामने आई थी। लॉकडाउन में मिली छूट के बाद इसके एक्टर्स ने डबिंग शुरू की थी। ऐसे में उम्मीद लगाई जा रही है कि वेब सीरीज़ अब अंतिम दौर में है। एडटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन का काम ही बचा है।

वेब सीरीज़ का पहला सीज़न साल 2018 में आखिरी में रिलीज़ हुआ था। अब करीब इसके दूसरे सीज़न को आने में करीब 2 साल हो गए हैं। इस साल मनोज बाजपेयी स्टारर वेब सीरीज़ ‘द फैमिली मैन’ रिलीज़ होने वाली है। ऐसे में इस बात की भी चर्चा है कि पहले ‘द फैमिली मैन’ को रिलीज़ किया जाएगा।

आपको बता दें कि वेब सीरीज़ में पंकज त्रिपाठी एक बाहुबली के किरदार निभा रहे हैं। वहीं, दिव्येंदु शर्मा उनके बेट मुन्ना भइया के रुप में वापसी करेंगी। इसके अलावा दूसरे सीज़न में बीना त्रिपाठी (रशिका दुग्गल), गोलू गुप्ता(श्वेता त्रिपाठी), हर्षिता गौड़ (डिंपी पंडित) और गूड्डू भइया (अली फज़ल) भी वापसी करेंगे। गोलू गुप्ता एक लुक भी बाहर आ चुका है, जिसमें वह बंदूक लिए नज़र आ रही हैं। ऐसे में फैंस के बीच सीरीज़ को लेकर और उत्साह बढ़ गया है।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *