दिल्ली: सिसोदिया के नामांकन के साथ आप ने फूंका चुनावी शंखनाद, 20 जनवरी को मुख्यमंत्री भरेंगे पर्चा

दिल्ली

दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया के नामांकन के साथ आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली विधानसभा का चुनावी शंखनाद कर दिया है। इसके साथ ही लक्ष्मी नगर विधायक नितिन त्यागी ने भी अपना नामांकन किया। गुरुवार दिन में आप के इन्हीं दो उम्मीदवारों ने पर्चा भरा। मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल 20 जनवरी को नामांकन करेंगे। जबकि बाकी आप प्रत्याशी मंगलवार तक चलने वाले नामांकन में अपना पर्चा दाखिल कर देंगे। 

आम आदमी पार्टी (आप) के वरिष्ठ नेता और उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया  ने गुरुवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020  के लिए पटपड़गंज विधानसभा सीट  से अपना नामांकन दाखिल किया।

नामांकन दाखिल करने से पहले मनीष सिसोदिया ने एक रैली निकाली जिसमें ‘आप’ के सैकड़ों समर्थकों ने हिस्सा लिया। पटपड़गंज के विधायक सिसोदिया ने कहा कि दिल्ली में आगामी चुनाव ‘आप’ की सरकार द्वारा पिछले पांच वर्षों में किए गए कार्यों पर आधारित होंगे। सिसोदिया ने कहा कि उन्हें भरोसा है कि आम आदमी पार्टी इस बार भी पहले अधिक वोटों से चुनाव जीतेगी।

उन्होंने कहा कि हमने 2013 में अपनी 49 दिन की सरकार के आधार पर 2015 में जीत हासिल की। अब पांच साल तक काम करने के बाद हमें विश्वास है कि हम फिर से चुने जाएंगे। हमें आपके समर्थन की जरूरत है।उत्साहित पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ पैदल मार्च निकालते हुए सिसोदिया ने  पटपड़गंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों से मुलाकात कर उनका आशीर्वाद मांगा। इस दौरान उन्होंने लोगों से उन्हें फिर से चुनने का आग्रह भी किया। 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *