अंदर तक झकझोर के रख देगी रानी मुखर्जी की फिल्म ‘मर्दानी 2’

रानी मुखर्जी स्टारर फिल्म ‘मर्दानी 2’ आज यानी 13 दिसंबर को रिलीज हो चुकी है। फिल्म ‘हिचकी’ के बाद रानी मुखर्जी की ये नई फिल्म है। फिल्म के ट्रेलर को दर्शकों ने खूब पसंद किया था। ट्रेलर से ही अंदाजा लगाया जा सकता था कि ये महिलाओं की सुरक्षा और लैंगिक असमानता जैसे मुद्दों को दर्शाती नजर आएगी। और देखा जाए तो फिल्म इन दोनों ही पैमानों पर खरी उतरती नजर आती है। दर्शक, रानी मुखर्जी की इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे। और आज ये खत्म हो चुका है।

रानी मुखर्जी फिल्म ‘मर्दानी 2’ में शिवानी शिवाजी रॉय नाम की पुलिस अफसर का किरदार निभा रही हैं। रानी, शुरू से ही फिल्म में अपने फर्ज के लिए समर्पित नजर आती हैं। ‘मर्दानी 2’ आपको प्रीक्वल ‘मर्दानी‘ की याद दिलाएगी। फिल्म, एक ऐसे अपराधी (विशाल जेठवा) को पकड़ने की कहानी है जो महिलाओं के साथ क्रूरता से पेश आता है और फिर उसके बाद उन्हें जान से मार देता है। साथ ही शिवानी शिवाजी रॉय को वह उसे पकड़ने के लिए चैलेंज करता है। अपराधी की उम्र फिल्म में बेहद कम होती है। फिल्म में शिवानी किस तरह इस अपराधी को पकड़ती हैं और उसका क्या हाल करती हैं इसके लिए आप फिल्म देख सकते हैं।

गोपी पूथरन ने फिल्म के डायरेक्शन से लेकर कहानी, स्क्रीनप्ले और डायलॉग का काम संभाला है। इन सभी चीजों में निर्देशक खरे उतरते नजर आते हैं। फिल्म का पहला भाग काफी दिलचस्प है। और ये कहानी आपको बांधकर रखने वाली है। पूथरन ने हर सेकेंड को इस्तेमाल करते हुए शानदार कहानी रची है। स्क्रीन से आपकी नजर हटे ऐसा बिलकुल नहीं होगा। रानी मुखर्जी को एक दमदार और मजबूत पुलिस अफसर के रूप में दिखाया है जो आपको हैरान कर देगा।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *