मधुरिमा तुली की होगी वाइल्ड कार्ड एंट्री, ये दो सदस्य भी घर में दोबारा आ सकते हैं नजर

टेलीविजन का पॉपुलर शो बिग बॉस 13 इन दिनों दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है। घर में हो रहा झगड़ा और कुछ कंटेस्टेंट के बीच बढ़ती नजदिकियां लोगों को खूब लुभा रही हैं। इस बीच खबर है कि बिग बॉस के घर में एक और वाइल्ड कार्ड एंट्री हो सकती है और साथ ही दो पुराने सदस्य भी लौट सकते हैं। बिग बॉस में इन दिनों मेकर्स लगातार ट्विस्ट लाने की कोशिश कर रहे हैं। शो की अवधि भी अब बढ़ा दी गई है। इस बीच शो के फिनाले की नई तारीख भी सामने आ गई है। आमतौर पर ये शो तीन महीने के लिए होता है लेकिन खबरों के मुताबिक शो की अवधि पांच हफ्ते के लिए बढ़ा दी गई है। ई-टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक बिग बॉस का फिनाले 16 फरवरी 2020 को शूट किया जाएगा।

इस बीच वाइल्ड कार्ड के लिए जिस नाम की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है वो मधुरिमा तुली। स्पॉटब्वॉय के मुताबिक, विशाल आदित्य सिंह की एक्स गर्लफ्रेंड मधुरिमा बतौर वाइल्ड कार्ड बिग बॉस के घर में एंट्री कर सकती हैं। नच बलिए 9 में विशाल और मधुरिमा के बीच खूब विवाद हुआ था, जिससे शो को काफी फायदा मिला था। इसलिए अब मेकर्स चाहते हैं कि दोनों एक बार फिर घर में आमने सामने हो।

पिंकविला के मुताबिक, शेफाली बग्गा एक बार फिर से बिग बॉस के घर में एंट्री ले सकती हैं। जर्नलिस्ट शेफाली ने घर में खूब मसाला दिया था। वो अपनी बात खुलकर रखती थीं। घर में कैमरा देवोलीना और रश्मि से कहीं ज्यादा शेफाली पर रहता था। हांलाकि शेफाली बिग बॉस के पहले फिनाले से पहले ही बाहर हो गई थीं। अब बताया जा रहा है कि वो भी घर में एक बार फिर से नजर आ सकती हैं।

रश्मि देसाई के करीबी दोस्त और कथित बॉयफ्रेंड अरहान खान के भी बिग बॉस में फिर से एंट्री करने की खबर है। अरहान अच्छा खेलने के बावजूद कम दिनों में ही एलिमिनेट हो गए थे। घर से बाहर होने के बाद अरहान ने दोबारा से घर में जाकर रश्मि को प्रपोज करने की इच्छा जताई थी।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *