पूर्व मंत्री अरविंद राजभर को धमकाने वाला गिरफ्तार

लखनऊ। 

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के महासचिव और पूर्व दर्जा प्राप्त मंत्री अरविंद राजभर को फोन पर धमकाने वाले आरोपी को हुसैनगंज पुलिस गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से मोबाइल फोन और सिम कार्ड बरामद हुआ है।

इंस्पेक्टर अनिल कुमार सिंह ने बताया कि पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर के पुत्र अरविंद राजभर हुसैनगंज के डायमण्ड अपार्टमेंट में रहते हैं। अरविंद ने 4 अक्टूबर को मुकदमा दर्ज कराया था कि कोई अनजान शख्स उन्हें फोन करके जान से मारने की धमकी दे रहा है। वह बार-बार एक ही नंबर से कॉल करता है और गाली-गलौज भी करता है।

इंस्पेक्टर ने बताया कि अरविंद ने आरोपी का मोबाइल नंबर 9335999444 बताया था। इस नंबर को सर्विलांस लेकर छानबीन की गई तो आरोपी का पता चल गया।इसके आधार पर पुलिस ने चंदौली के अलीनगर थानाक्षेत्र के किछमन गांव निवासी नीशू सिंह को गिरफ्तार कर लिया। उसके पास से धमकी देने में प्रयोग किया गया मोबाइल फोन और सिमकार्ड भी बरामद हो गया।

आरोपी नीशू सिंह एक कंस्ट्रक्शन कंपनी में काम करता है और शराब का लती है। कुछ वक्त पहले उसका एक्सीडेंट हो गया था जिससे उसकी दिमागी हालत ठीक नहीं रहती है।नीशू ने पूछताछ में बताया कि उसके पास अरविंद राजभर का मोबाइल नंबर था। वह शराब के नशे में उन्हें फोन करके धमकाता था। इसके पीछे उसका कोई खास मकसद नहीं था। इंस्पेक्टर ने बताया कि आरोपी को जेल भेजा जा रहा है।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *