8 रिकॉर्ड बनाने के बाद दूसरे दिन भी नहीं रुकी ऋतिक-टाइगर की ‘वॉर

ऋतिक रोशन  और टाइगर श्रॉफ की फिल्म ‘वॉर’  बॉक्स ऑफिस पर मजबूत पकड़ बनाए हुए है। इस फिल्म ने पहले दिन के कलेक्शन से ‘बाहुबली 2’ का रिकॉर्ड तोड़ दिया तो वहीं अब एक और रिकॉर्ड बनाने के लिए यह फिल्म तैयार है। ऐसा हम नहीं कह रहे बल्कि दूसरे दिन का कलेक्शन इस ओर इशारा कर रहा है। इस फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन में पहले दिन की अपेक्षा थोड़ी गिरावट है लेकिन जो आंकड़े है वह इन दोनों सितारों के प्रशंसकों को जरूर खुश कर देंगे। 

बॉक्स ऑफिस इंडिया वेबसाइट के मुताबिक ‘वॉर’ फिल्म ने दूसरे दिन 22 से 23 करोड़ का कलेक्शन किया। जिसमें पहले दिन के कलेक्शन की तुलना में 55-60 फीसदी गिरावट है। इस रिपोर्ट के मुताबिक ‘वॉर’ फिल्म ने अब तक 74 करोड़ का कलेक्शन कर लिया है। वेबसाइट के अनुसार शनिवार और रविवार को इस फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी और गिरावट हो सकती है लेकिन कुल कलेक्शन अच्छा रहेगा। 

‘वॉर’ (हिन्दी) 3800 से ज्यादा स्क्रीन पर रिलीज हुई है। पहले दिन 51.50 करोड़ की कमाई केवल हिन्दी वर्जन से हुई है। सभी वर्जन को मिलाकर फिल्म ने 53.35 करोड़ का शानदार कारोबार किया था। ‘वॉर’ फिल्म ने पहले दिन आठ रिकॉर्ड तोड़े। 

इन रिकॉर्ड्स में हिंदी सिनेमा की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, ऋतिक रोशन के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, टाइगर के करियर की सबसे बड़ी ओपनिंग, बतौर निर्देशक सिद्धार्थ आनंद की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, छुट्टी पर सबसे बड़ी ओपनिंग, यशराज बैनर की सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म, बिना सीक्वल वाली फिल्म की सबसे बड़ी ओपनिंग,  गांधी जयंती पर रिलीज हुई सबसे बड़ी ओपनिंग फिल्म शामिल है।

‘वॉर’ फिल्म में टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन के साथ वाणी कपूर भी लीड रोल में हैं। यह फिल्म यशराज फिल्म्स (Yash Raj Films) के बैनर तले बनी है। फिल्म में इंटरनेशनल लेवल के एक्शन हैं, और टाइगर और ऋतिक की जोड़ी को एक साथ एक्शन करते देखना वाकई कमाल है। फिल्म को आदित्य चोपड़ा ने प्रोड्यूस किया है।

 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *