मास्को में आयोजित डोमेस्टिक लीग टी-20 में चंदन श्रीवास्तव लिया 6 विकेट,मिला बेस्ट बॉलर का खिताब

मास्को में आयोजित डोमेस्टिक लीग टी-20 में चंदन श्रीवास्तव का शानदार प्रदर्शन

तेज गेंदबाज चंदन ने लिए 6 विकेट,मिला बेस्ट बॉलर का खिताब

लखनऊ के रहने वाले चंदन ने इंग्लैंड के इयान पौंट से लिया प्रशिक्षण

संजय पुरबिया

मास्को। मास्को में आयोजित रशियन डोमेस्टिक लीग टी- 20 मैच में तेज गेंदबाजी करते हुए लखनऊ के चंदन श्रीवास्तव ने 6 विकेट लिया। शानदार प्रदर्शन करने पर चंदन श्रीवास्तव को बेस्ट बॉलर का खिताब मिला। धारदार गेंदबाजी के चलते यूरोपीयन क्रिकेट लीग में चंदन ने जगह बना ली है।

 

खिताब जीत कर लखनऊ लौटे चंदन श्रीवास्तव ने बताया कि रशियन डोमेस्टिक लीग टी- 20 में पांच मैच में 6 विकेट लेने पर उसे बेस्ट बॉलर का खिताब मिला है। उन्होंने बताया कि उसके पिता सुशील श्रीवास्तव पूर्वोत्तर रेलवे के लखनऊ मंडल में सीनियर सेक्शन ऑफिसर, एकाउंट्स के पद से रिटायर हुए हैं।

 

रेलवे कालोनी में रहने के दौरान ही मैंने चारबाग रेलवे स्टेडियम में आशू चौधरी से क्रिकेट की बारिकीयों को सीखा। बालिंग की तरफ मेरा रूझान होने की वजह से उन्होंने इसी ओर पूरा ध्यान देने की बात कही। यहीं पर आजाद मिश्रा ने मुझे मांझना शुरू किया। उसके बाद मुम्बई जाकर ज्वाला सर के एमसीसी में जाकर 6 साल तक प्रशिक्षण लिया। चंदन ने बताया कि बंगलौर में इंग्लैंड ईआन पौंट से गेंदबाजी का प्रशिक्षण लिया है। इस समय दिल्ली में सम्भव जैन के यहां ट्रेनिंग ले रहा हूं, जिन्होंने रशियन डोमेस्टिक लीग टी-20 में खेलने का मौका दिया।

चंदन श्रीवास्तव ने बताया कि इस मैच में मेरा इकोनॉमी टाइम 2.0 रहा और टीम के कैप्टन रिंकू सिंह ने उम्दा बल्लेबाजी की। साथ ही अमन सक्सेना,प्रभात,विजय गौतम का हरफनमौला प्रदर्शन रहा। वहीं, दिपांशु ने शानदार गेंदबाजी की।

 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *