विधायक चैंपियन को तमंचे पे डिस्को पड़ा भारी, BJP से 6 साल के लिए बर्खास्त

नई दिल्ली
हथियार लहराने का वीडियो वायरल होने के बाद से मुश्किल में फंसे उत्तराखंड के हरिद्वार के खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को भारतीय जनता पार्टी(बीजेपी) ने 6 साल के लिए पार्टी से निष्कासित कर दिया है। प्रणव सिंह चैंपियन का राजनीतिक सफर विवादों से भरा रहा है।

इससे पहले उन्हें एक पत्रकार को धमकी देने के आरोप में बीजेपी से बाहर किया गया था। हाल ही में चैम्पियन के तीन हथियारों के लाइसेंस रद्द कर दिए गए थे। इसके साथ ही मामले को लेकर हरिद्वार के जिलाधिकारी दीपेंद्र चौधरी ने कुंवर प्रणव सिंह चैम्पियन को नोटिस जारी कर हथियार लहराने के मामले में जवाब मांगा था।

वीडियो के वायरल होने के बाद उत्तराखंड बीजेपी अध्यक्ष भट्ट और उत्तराखंड मामलों के प्रभारी श्याम जाजू ने चैम्पियन के आचरण पर टिप्पणी करते हुए कहा था कि अनुशासनहीनता को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पूरा मामला ये है, बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह जिन्हें बॉडी बिल्डिंग में चैंपियनशिप प्राप्त करने के कारण चैंपियन नाम से जाना जाता है एक वीडियो वायरल होने के बाद चर्चा में थे। इस वीडियो में वह चार हथियारों के साथ, शराब पीते हुए गाने की धुन पर थिरकते हुये प्रदेश और देश के लिए अत्यंत आपत्तिजनक व अमर्यादित शब्दों का प्रयोग करते नजर आ रहे हैं। अनुशासनहीनता करे, उसे सहन नहीं किया जाएगा।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *