दे दे प्यार दे चली 100 करोड़ क्लब की ओर

 नई दिल्ली 

17 मई को रिलीज हुई अजय देवगन की कॉमेडी ड्रामा दे दे प्यार दे  बॉक्स ऑफिस पर तीसरे हफ्ते भी नॉनस्टॉप कमाई कर रही है। इस फिल्म की अब तक की कमाई 93.08 करोड़ रुपये है। रकुल प्रीत और तब्बू स्टारर मूवी 100 करोड़ के क्लब में शामिल हो सकती है। ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने कमाई के लेटेस्ट आंकड़े साझा किए हैं। तरन ने लिखा- दे दे प्यार दे 100 करोड़ क्लब में शामिल होने की ओर है। लेकिन ये इंतजार कर देखने की स्थिति है।

क्योंकि सलमान खान की भारत बुधवार को रिलीज हो रही है। मेट्रो सिटीज में  के स्क्रीन्स पर बने रहने की संभावना है। अजय देवगन फिल्म्स भारत और दे दे प्यार दे दोनों को डिस्ट्रीब्यूट कर रही है। तीसरे हफ्ते में दे दे प्यार दे ने शुक्रवार को 1.96 करोड़, शनिवार को 2.82 करोड़ और रविवार को3.81 करोड़ कमाए।

दे दे प्यार दे’ ने भारतीय बाजार में पहले हफ्ते में 61.05 करोड़, दूसरे हफ्ते 23.44 करोड़ और तीसरे वीकेंड में 8.59 करोड़ की कमाई की मालूम हो ‘दे दे प्यार दे’ के बाद सिनेमाघरों में इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड और पीएम नरेंद्र मोदी रिलीज हुई। लेकिन दर्शकों ने इन दोनों ही फिल्मों को रिजेक्ट कर दिया। इंडियाज मोस्ट वॉन्टेड और पीएम नरेंद्र मोदी की रिलीज अजय की फिल्म के बिजनेस को प्रभावित नहीं कर पाई।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *