अभिनेता अरुण बक्शी मोदी से है प्रभावित : बीजेपी में हुए शामिल

दिल्ली ब्यूरो : फिल्म और टीवी गायक अवं अभिनेता अरुण बक्शी शनिवार को पार्टी नेता और छत्तीसगढ़ के पूर्व मुख्यमंत्री रमन सिंह की उपस्थिति में भारतीय जनता पार्टी में शामिल हुए। दिल्ली के बीजेपी मुख्यालय में अरुण बख्शी ने पार्टी की सदस्यता ग्रहण की।

पार्टी में औपचारिक रूप से शामिल होने के बाद बख्शी ने संवाददाताओं से कहा, “मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से बेहद प्रभावित हूं। उनके कद का कोई दूसरा नेता नहीं है, उनके खिलाफ बहुत सारे लोग हैं। वे उन्हें पसंद केवल इसलिए नहीं करते क्योंकि वह वफादार, ईमानदार है और हमेशा राष्ट्र के बारे में सोचते है। उन्होंने कभी छुट्टी नहीं ली और केवल तीन से चार घंटे सोते है। वह अपना बाकी समय समर्पित करते है राष्ट्र की सेवा में।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की प्रशंसा में, अभिनेता ने कहा: “मैंने अटल जी के बाद कभी भी हमारे प्रधान मंत्री की तरह किसी को नहीं देखा। उन्होंने मुझे बंबई से बाहर निकलने और राष्ट्र की सेवा करने के लिए प्रेरित किया।”

बख्शी ने 100 से अधिक हिंदी फिल्मों में अभिनय किया है और पार्श्व गायक के रूप में 298 गाने गाए हैं। अभिनेता ने पंजाबी और भोजपुरी सिनेमा में भी काम किया है।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *