अब भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस में जूता कांड

<pre><strong>जीवीएल नरसिम्हा राव और भूपेंद्र यादव पर एक व्यक्ति ने जूता फेंका 
जूता फेंकने वाले शख्स की की जा रही है जांच</strong></pre>

नई दिल्ली 

भाजपा की प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान जीवीएल नरसिम्हा राव और भूपेंद्र यादव पर एक व्यक्ति ने जूता फेंक दिया। जिस दौरान जूता फेंका गया, जीवीएल साध्वी प्रज्ञा के भोपाल से उम्मीदवारी के बारे में जानकारी दे रहे थे। तुरंत हरकत में आते हुए, भाजपा मुख्यालय के स्टाफ ने व्यक्ति को तुरंत पकड़ा और बाहर ले गए। व्यक्ति ने बताया कि वो कानपुर का रहने वाला है। हालांकि, अभी जूता फेंकने की वजह पूरी तरह साफ नहीं हो पाई है।

मिली जानकारी के मुताबिक व्यक्ति का नाम शक्ति भार्गव हो सकता है। जब सुरक्षाकर्मी उसे कमरे से बाहर ले जा रहे थे तो उसने एक विजिटिंग कार्ड उछाला जिस पर डॉ. शक्ति भार्गव लिखा हुआ था। जीवीएल ने कहा है कि जूता फेंका जरूर गया पर उन्हें लगा नहीं। उन्होंने ये भी बताया कि जूता फेंकने वाले शख्स की जांच की जा रही है।

बताते हैं कि डॉ. शक्ति भार्गव कानपुर में भार्गव अस्पताल चलाते थे। बताया जा रहा है कि उन्होंने मां और भाई को बंगले से हटाकर कब्जा किया। कहा जा रहा है कि शक्ति भार्गव की मानसिक स्थिति ठीक नहीं है। भार्गव अस्पताल को गिरवी रखकर ब्रिटेन में संपत्ति खरीदने की बात भी कही जा रही है। मां दया भार्गव के नाम पर तीन बंगले खरीदे। इनके यहां आयकर का छापा भी पड़ चुका है।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *