videoयुवा,तुम हो देश की शान,सबसे पहले करो मतदान

युवा,तुम हो देश की शान,सबसे पहले करो मतदान
 राजाजीपुरम में मतदाताओं को जागरूक करने के लिए अफसरों ने किया डेमो
 6 मई को शत-प्रतिशत करें मतदान : राकेश कुमार पाठक

संजय पुरबिया
लखनऊ।
युवा, हो तुम देश की शान,सबसे पहले करो मतदान...आपका वोट ही आपकी बुलंद आवाज है...कुछ ऐसा ही 101 स्लोगन लिखा गुब्बारा फिजाओं में लहरा रहा था। ये नजारा राजाजीपुरम के एस के डी इंटर कालेज में देखने को मिला।

इस दौरान निर्वाचन आयोग द्वारा 171लखनऊ पश्चिम विधान सभा क्षेत्र में निष्पक्ष मतदान कराने एवं मतदाता जागरूकता कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रशासनिक अधिकारियों के अलावा सिविल डिफेंस व व्यापार मंडल के समस्त पदाधिकारी मौजूद थें। सभी को कसम दिलाई गई कि वे शत-प्रतिशत मतदान कराए।


इस दौरान सहायक निर्वाचक रजिस्ट्रीकरण अधिकारी राकेश कुमार पाठक एवं चकबंदी अधिकारी,मोहनलालगंज परवेज अख्तर ने कहा कि लोकतंत्र के महापर्व 6 मई को शत-प्रतिशत मतदान हेतु अपील करें। इस दौरान वोटर हेल्पलाईन ऐप का डेमो अजय तिवारी,विनय मिश्रा,कु. नेहा भदौरिया, अंशुमान त्रिवेदी,राघवेन्द्र शर्मा ने किया गया।


श्री शर्मा ने बताया कि बस दो क्लीक,तीस सेकेंड,आपका बूथ,आपका नाम-क्रमांक आपकी आंखों के सामने होगा। इसी क्रम में व्यापार मंडल के वरिष्ठï पदाधिकारी अमर नाथ मिश्रा ने घोषणा की कि जो मतदाता 6 मई को अपनी उंगली पर वोट का काला स्याही दिखाएगा उसे 10 प्रतिशत की छूट दी जाएगी। प्रेम स्टूडियो वालों ने कहा कि स्याही दिखाने पर पासपोर्ट साइज का फोटो मुफ्त खिंचा जाएगा।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *