जब कांग्रेस मुक्त भारत होगा तभी देश गरीबी मुक्त हो जाएगा-राजनाथ सिंह

जनता उसे वोट देती है, जिस पर भरोसा होता हैमोदी का नेतृत्व ऐसा है कि भारत आने वाले 2030 तक विश्व के तीन बड़े देशों की श्रेणी में शामिल हो जाएगापीएम मोदी को रोकने के लिए पूरा विपक्ष एक हो रहा है

आगरा
राजनाथ सिंह ने रविवार को आगरा सुरक्षित सीट के लिए प्रो. एसपी सिंह बघेल और फतेहपुर सीकरी सीट से राजकुमार चाहर के समर्थन में चुनावी सभाओं को संबोधित करते हुए कहा कि गठबंधन बेमेल है, लोगों का कहना है कि गठबंधन की सरकार बनी तो चलेगी कैसे, मैं कहता हूं सरकार बनेगी कैसे। जनता उसे वोट देती है, जिस पर भरोसा होता है। जनता का समाजवादी पार्टी, बहुजन समाज पार्टी से भरोसा उठ चुका है।

आगरा सुरक्षित सीट से भारतीय जनता पार्टी प्रत्याशी प्रो.एसपी सिंह बघेल के समर्थन में आंवलखेड़ा में जनसभा करने रविवार को केंद्रीय गृहमंत्री राजनाथ सिंह पहुंचे। सभा में उन्होंने कांग्रेस को भी आड़े हाथों लिया। राजनाथ सिंह ने कहा कि पीएम मोदी को रोकने के लिए पूरा विपक्ष एक हो रहा है। आज मोदी ने देश की धारणा बदल दी है। भारत दूसरे देशों के लिए गरीब और कमजोर था। आज सर्वाधिक तेजी से बढ़ने वाली अर्थव्यवस्था है। राजनाथ सिंह ने कहा कि मोदी का नेतृत्व ऐसा है कि भारत आने वाले 2030 तक विश्व के तीन बड़े देशों की श्रेणी में शामिल हो जाएगा। राजनाथ सिंह ने कहा कि राहुल गांधी सहित पूरा कांग्रेस परिवार गरीबी खत्म करने की बात कहता है, लेकिन, मैं कहता हूं जब भारत कांग्रेस मुक्त होगा तो गरीबी मुक्त खुद हो जाएगा।

उन्होंने मोदी सरकार की उपलब्धियों का बखान करते हुए कहा कि मोदी सरकार ने 13 करोड़ लोगों के घरों में गैस पहुंचाई। रोजगार के अवसर दिए। एक लाख 16 हजार गांवों में आप्टिकल फाइबर लगाकर इंटरनेट पहुंचाया। 55 साल कांग्रेस की सरकार रही। लेकिन, 55 महीनों में मोदी सरकार ने जनता के लिए कई काम किए। मोदी सरकार ने गरीबों के बैंकों के खाते भी खुलवाए। वहीं फतेहपुर सीकरी सीट के लिए भाजपा प्रत्याशी राजकुमार चाहर के समर्थन में उन्होंने मंडी समिति में चुनावी सभा को संबोधित किया। राजनाथ सिंह ने यहां भी विपक्ष पर निशाना साधा और मोदी सरकार की योजनाएं जनता को बताईं।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *