संकल्प लिया था कि अपराधियों के साथ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करना है, आज अपराधी जेल में हैं या फिर उनका राम नाम सत्य है-योगी

हमने सरकार बनने के बाद एक ही संकल्प लिया था कि अपराधियों के साथ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करना है
अपराधी जेल में हैं या फिर राम नाम सत्य है कि यात्रा पर निकल चुके हैं
मायावती ने कहा है कि हमें केवल मुस्लिम वोट मिल जाए
उन्हें अली पर विश्वास है तो हमें बजरंगबली पर विश्वास है
मेरठ।

प्रचार के अंतिम दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने पूरे तेवरों में थे। मेरठ लोकसभा के गांव सिसौली में आयोजित जनसभा में उन्होंने सीधे हिन्दुत्व का कार्ड खेला। सहारनपुर की रैली का जिक्र करते हुए कहा कि जब गठबंधन के नेताओं को अली पर विश्वास है और वह अली-अली कर रहे हैं, तो हम भी बजरंगबली के अनुयायी हैं और हमें बजरंगबली पर विश्वास है।


मेरठ स्थित सिसौली गांव में आयोजित जनसभा में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि आज पश्चिम में कोई दंगा नहीं कर सकता, कोई गुंडागर्दी नहीं कर सकता। हमने सरकार बनने के बाद एक ही संकल्प लिया था कि अपराधियों के साथ जीरो टॉलरेंस की नीति पर काम करना है और हमने किया। आज अपराधी जेल में हैं या फिर राम नाम सत्य है कि यात्रा पर निकल चुके हैं। लेकिन यह काम सपा और बसपा ने नहीं किया, उन्होंने अपराधियों को संरक्षण दिया। भाजपा सरकार ने 23 करोड़ जनता को सुरक्षा की गारंटी दी है। उन्होंने कहा कि देश का भविष्य कांग्रेस नहीं बना सकती। कांग्रेस का घोषणा पत्र देखकर लगता है कि कांग्रेस का हाथ देशद्रोहियों के साथ है। केरल में नामांकन के दौरान कांग्रेस का झंडा नहीं था बल्कि मुस्लिम लीग का झंडा साथ था।

सपा, बसपा और रालोद को भी देश की सुरक्षा और अखंडता से मतलब नहीं है। दो दिन पहले सहारनपुर में मायावती ने अपने भाषण में कहा है कि हमें केवल मुस्लिम वोट मिल जाए। अगर उन्हें अली पर विश्वास है तो हमें बजरंगबली पर विश्वास है। गठबंधन वाले मान चुके हैं कि बजरंगबली के अनुयायी उन्हें बदर्शत नहीं करेंगे, इसलिए वह अली-अली चिल्लाकर हरा वायरस फिर से भेजना चाहते हैं। लेकिन हरे वायरस की चपेट में पश्चिम को लाने की आवश्यकता नहीं है। पूरब से हम पहले ही हरे वायरस का सफाया कर चुके हैं। हरा वायरस खतरनाक है। मायावती यहां के दलितों से खिलवाड़ करना चाहती हैं।

सीएम योगी ने आगे कहा कि मुजफ्फरनगर दंगे के समय यह सब कहां थे, जब लोग मारे जा रहे थे। तब वह दंगाइयों के सथ खड़े होकर ऐसी ही भाषा का प्रयोग कर रहे थे, जैसा सहारनपुर के मंच से किया। सुरक्षा से बढ़कर कुछ नहीं हो सकता। सुरक्षा की गारंटी भाजपा ही उपलब्ध करा रही है। विरोधियों को कष्ट होता है कि मोदी देश के दुश्मनों को घर में घुसकर क्यों मार रहे हैं। वह उनके प्रति सॉफ्ट हैं। कांग्रेस आतंकियों को बिरयानी खिलाती है तो सपा उनके मुकदमे वापस लेती है। मैं अपील करने आया हूं कि यह गठबंधन भ्रष्टाचार का गठबंधन है।

सुरक्षा में सेंध लगाने वाला और अपराधियों को संरक्षण देने वाला गठबंधन है। यह अराजकता पैदा करना चाहता है। अपराधियों से सरकार सख्ती से निपट रही है। 2019 का चुनाव है आपको निर्णय करना है कि आपको किसके साथ जाना है। आपकी उपस्थिति प्रमाणित करती है कि भाजपा प्रचंड बहुमत से जीत रही है। आप सभी जुट जाओ और संकल्प लो कि 11 को पहले मतदान करना है और बाद में जलपान करना है।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *