विराट की टीम ने लगाया हार का सिक्सर

हार के लिए हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता
हम मैच वाले दिन कभी अच्छा खेल नहीं दिखा पाए
एजेंसी,बेंगलुरू

लगातार छह मैचों में हार से आहत रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली ने दिल्ली कैपिटल्स के हाथों मिली पराजय के बाद टीम पर अपनी नाराजगी जाहिर की। विराट कोहली ने मैच के बाद कहा कि उनकी टीम फिर से मौकों का फायदा उठाने में नाकाम रही और हार के लिए हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता। रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने आठ विकेट पर 149 रन बनाए, लेकिन वह इसका बचाव नहीं कर पाया और दिल्ली ने चार विकेट से जीत दर्ज की।


विराट कोहली ने मैच के बाद कहा, ‘हम सोच रहे थे कि 160 का स्कोर प्रतिस्पर्धी होगा लेकिन हम नियमित अंतराल में विकेट गंवाते रहे और इसलिए मैं आखिर तक क्रीज पर बने रहना चाहता था। यहां तक कि 150 रन के स्कोर पर भी अगर हमने मौकों का फायदा उठाया होता तो उनके लिए मुश्किल हो सकती थी। हमें इन मौकों का फायदा उठाने की जरूरत है, हर दिन बहाना नहीं बनाया जा सकता।’उन्होंने कहा, ‘हम मैच वाले दिन कभी अच्छा खेल नहीं दिखा पाए। इस सत्र में आरसीबी की यही कहानी है।’कोहली ने 33 गेंदों पर 41 रन बनाए और उन्होंने कहा कि उनके पास इस तरह की पारी खेलने के अलावा कोई विकल्प नहीं था।

उन्होंने कहा,’इस विकेट पर बल्लेबाजी करना मुश्किल था। जब एबी डिविलियर्स आउट हुआ तो मुझे पारी संवारनी पड़ी। मार्कस स्टोइनिस भी अच्छा खेल रहा था और अक्षदीप भी। जब एक सीनियर खिलाड़ी आउट होता है तो दूसरे सीनियर को पारी संवारनी होती है। मैं उस चरण में आउट होकर खुश नहीं था। अगर मैं टिका रहता तो टीम के लिए 25-30 रन और बना सकता है। मुझे लगता है कि 160 रन अच्छा स्कोर होता।’

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *