अपराध करें खुद और बदनाम करें भाजपा को, नाम अपराधियों की सूची में आए तो करें डीएम से गुंडई !

बलिया में भाजपा कार्यकर्ता विनोद तिवारी ने डीएम भवानी सिंह खंगारौत ने की अभद्रता
 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर भेजा गया जेल 
बलिया।

आचार संहिता लागू होने के बाद भी किस तरह से भाजपा कार्यकर्ता सरकारी नौकरशाहों से अभद्रता करने पर आमादा हैं,इसका नमूना आज बलिया में देखने को मिला। उन्हें इस बात का भी भय नहीं कि इस समय डीएम पर हाथ उठाने का अंजाम क्या होगा..। सवाल यह है कि जब आप अपराध करेंगे तभी तो आपका नाम अपराधियों की सूची में आएगा? अपराधी कहलाने में शमींदगी महसूस हो रही है तो आपने ऐसा काम ही क्यों किया? आखिर इसमें डीएम की क्या गल्ती है। उन्होंने एक ईमानदार अधिकारी के तौर पर अपनी जिम्मेदारी निभाई और आचार संहिता का पालन किया। अब ये सोचना है भाजपा से जुडें शीर्षस्थ लोगों को की वे ऐसे लोगों को कार्यकर्ता बनाने से पहले सौ बार सोचें। देखना है कि अपनी सरकार की छवि इस तरह के लोगों की वजह से चुनावी माहौल में बनता है या बिगड़ता हैं…


उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में एक भाजपा कार्यकर्ता को अपना नाम अपराधियों की सूची में शामिल होना रास नहीं आया। इसके बाद भाजपा कार्यकर्ता डीएम के आवास पर पहुंच गया और अभद्रता करने लगा। बात और बढ़ी तो तहसीलदार से हाथापाई पर उतर आया। दरअसल, बलिया के जिलाधिकारी कार्यालय की ओर से पकड़ी थाने से आपराधिक रिकार्ड मांगा गया था। इसमें एकईल गांव के पूर्व प्रधान और भाजपा कार्यकर्ता विनोद तिवारी के खिलाफ थाने से करीब एक दर्जन आपराधिक मामलों में शामिल होने की सूची भेजी गई।

इसकी जानकारी होने पर विनोद तिवारी सोमवार की शाम करीब चार बजे जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत से मिलने उनके कैंप कार्यालय पर पहुंच गया। बातचीत के दौरान विनोद तिवारी ने जिलाधिकारी से अभद्रता की।इस बीच सदर तहसीलदार गुलाब चंद्रा भी वहां पहुंच गए तो विनोद तिवारी उनसे भी भिड़ गया। जिलाधिकारी भवानी सिंह खंगारौत ने बताया कि विनोद तिवारी ने मेरे साथ अभद्रता की है। साथ ही सदर तहसीलदार से भी हाथापाई की। उन्हें शांति भंग की आशंका में जेल भेजा गया है।

बाद में विनोद तिवारी को गिरफ्तार कर नगर मजिस्ट्रेट की अदालत में पेश किया गया। यहां से उसे 14 दिन की न्यायिक रिमांड पर जेल भेज दिया गया। इसकी जानकारी मिलते ही सैकड़ों भाजपाई कोतवाली और जिला कारागार पहुंच गए। जिला प्रशासन की कार्रवाई से भाजपा नेताओं में तनाव देखा गया।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *