BREAKING NEWS : गठबंधन विचारों का बंधन है : अखिलेश यादव

द संडे व्यूज़ ने किया सबसे पहले कवरेज

जनता इस बार नए रंग में नई सरकार बनाएगी: अखिलेश यादव

द संडे व्यूज़ ने किया सबसे पहले कवरेज

विचारों के संगम का गठबंधन बना है

हमारी सरकार बनी तो महिलाओं को दी जाने वाली पेंशन राशि 2000 रुपए करेंगे

सैफई में धूमधाम से मुलायम सिंह के आवास पर मनी होली

टीपू भईया ने गुलाब के फूलों से खेली होली,कार्यकर्ताओं में दिखा जबरदस्त जोश

शरद यादव उर्फ अंकुर

इटावा।

सैफई में समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव यानि सबके प्रिय नेताजी के आवास पर आज सभी होली की मस्ती में डूबे थे। हर कोई अपने नेताजी से आशीर्वाद लेने के लिए बेचैन था। मंच से सपा के राष्टï्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने जब गुलाब के फूलों को को नेताजी और वहां मौजूद हजारों समर्थकों पर फेंका तो जय समाजवाद के नारे से पूरा माहौल गुंजायमान हो गया।

 

पत्रकार वार्ता के दौरान सपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पहले देश वासियों को होली की हार्दिक बधाई दी और कहा कि जनता इस बार नए रंग में त्यौहार मनाएगी। मतदान के बाद जनता नई सरकार बनाने वाली है। बसपा सुप्रीमो मायावती द्वारा चुनाव न लड़े जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि ये बसपा का निर्णय है। सुश्री मायावती का कहना है कि वे चुनाव ना लडक़र गठबंधन से जुड़े संगठन के प्रत्याशियों को चुनाव जीताने में अपना समय देंगी। अखिलेश ने यह भी कहा कि जिसको सदन में जाने का मौका मिले वो जाए।


द संडे व्यूज़ एवं इंडिया एक्सप्रेस न्यूज़, इटावा के संवाददाता शरद यादव ने सवाल दागा कि नेताजी खुद राजनीति में सुपर स्टार हैं,क्या वे मायावती के लिए प्रचार करेंगे? इस पर अखिलेश ने कहा कि वे प्रचार नहीं कर रहे,वे जनता से अपील करेंगे। गठबंधन विचारों के संगम का गठबंधन है। लोकतंत्र बचाने का गठबंधन है,वहीं देश को आगे ले जाने का गठबंधन है। एक सवाल के जवाब में उन्होंने कहा कि यूपी में हमलोग सबसे ज्यादा सीटें ला रहे हैं। आप चुनाव कहां से लड़ेंगे? इस पर उन्होंने कहा कि जनता जहां से चाहेगी,वहीं से चुनाव लडूंगा।


इसी क्रम में नेेताजी ने कहा कि मेरी कामना है कि देश के सभी लोग 100 साल तक जीएं। उन्होंने यह भी कहा कि हमलोगों की सरकार बनी तो महिलाओं को 500 रुपए मिलने वाली पेंशन को बढ़ाकर 2000 रुपए कर दिया जाएगा।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *