प्रियंका गांधी आज लखनऊ में, लोकसभा चुनाव पर करेंगी मंथन

लोकसभा चुनाव पर प्रियंका करेंगी मंथन

लखनऊ

 कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को लखनऊ में 2017 विधानसभा के जीते और हारे प्रत्यशियों के साथ बैठक करेंगी। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जाएगा। प्रदेश प्रवक्ता उमाशंकर पांडेय ने बताया कि प्रियंका गांधी रविवार को पार्टी के सभी प्रत्याशियों और मौजूदा विधायकों के साथ बैठक करेंगी और उनसे चुनाव में जुटने का आवाह्न करेंगी।

पूर्व आईएएस अधिकारी शाह फैसल शहर के राजबाग इलाके में रविवार को एक कार्यक्रम में अपनी राजनीतिक पार्टी ‘जम्मू कश्मीर पीपुल्स मूवमेंट’ की शुरुआत करेंगे। उन्होंने बताया कि राजबाग में गिनदुन मैदान में कार्यक्रम होगा। साल 2010 बैच के यूपीएससी टॉपर ने कश्मीर में लगातार हत्याओं और भारतीय मुसलमानों के हाशिये पर होने का विरोध करते हुए इस साल जनवरी में भारतीय प्रशासनिक सेवा (आईएएस) से इस्तीफा दे दिया था।

भाजपा ने लोकसभा चुनावों के लिए, खासकर पहले चरण के, उम्मीदवारों के नामों को शनिवार को अंतिम रूप देने के बाद रविवार को भी नामों पर चर्चा हो सकती है। इससे पहले शनिवार रात को प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह की उपस्थिति में भाजपा की केन्द्रीय चुनाव समिति की बैठक में विभिन्न नामों पर चर्चा हुई। सूत्रों का कहना है कि बिहार, जम्मू कश्मीर, महाराष्ट्र, तेलंगाना, उत्तराखंड और पूर्वोत्तर के सात राज्यों की सीटों पर चर्चा हुई। लोकसभा चुनावों के लिए पहले चरण का मतदान 11 अप्रैल को होगा। अंतिम और सातवें चरण के लिए 19 मई को मतदान होगा। वोटों की गिनती और परिणामों की घोषणा 23 मई को होगी।

लखनऊ में प्रियंका टीईटी व आंगनबाड़ी कार्यकतार्ओं समेत विभिन्न संगठनों के लोगों से मुलाकात करेंगी। उमाशंकर के अनुसार प्रियंका रविवार शाम प्रयागराज के लिए रवाना हो जाएंगी। प्रियंका 18 से 2० मार्च तक प्रयागराज, भदोही, मिजार्पुर और वाराणसी के दौरे पर रहेंगी।कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा रविवार को लखनऊ में 2०17 विधानसभा के जीते और हारे प्रत्यशियों के साथ बैठक करेंगी। बैठक में लोकसभा चुनाव को लेकर मंथन किया जाएगा। प्रदेश प्रवक्ता उमाशंकर पांडेय ने बताया कि प्रियंका गांधी रविवार को पार्टी के सभी प्रत्याशियों और मौजूदा विधायकों के साथ बैठक करेंगी और उनसे चुनाव में जुटने का आवाह्न करेंगी।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *