संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में दिखेगी अभिषेक बच्चन-ऐश्वर्या राय की जोड़ी!

बॉलीवुड फिल्म मेकर संजय लीला भंसाली अपनी फिल्म पद्मावत की सफलता के बाद एक और फिल्म बनाने जा रहे हैं, जो मशहूर कवि और लेखक साहिर लुधियानवी के जीवन आधारित होगी। इस फिल्म के लीड रोल को लेकर काफी चर्चा हो रही है। ऐसी खबरें हैं कि फिल्म गुलाब जामुन के बाद भंसाली की इस बायोपिक में एक बार फिर से अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की जोड़ी नजर आ सकती है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, संजय ने कपल को फिल्म के लिए अप्रोच किया है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक, अभिषेक इसमें टाइटल रोल निभाएंगे, इसमें ऐश्वर्या राय कवयित्री अमृता प्रीतम का रोल निभाएंगी। हालांकि इस बारे में कोई ऑफिशल अनाउंस सामने नहीं आई है। आपको बता दें कि साहिर लुधियानवी और अमृता प्रीतम की प्रेम कहानी बहुत ही दिलचस्प है लेकिन बहुत कम लोग ही ऐसे मिलेंगे जिन्हें दोनों की प्रेम कहानी के किस्से पता हो। बता दें कि इससे पहले अभिषेक और ऐश्वर्या अनुराग कश्यप की फिल्म ‘गुलाब जामुन’ में साथ आने वाले हैं।

आपको बता दें कि इससे पहले अभिषेक बच्चन ने निर्देशक संजय लीला भंसाली की इस फिल्म में काम करने की इच्छा जाहिर की थी। अपने बयान में अभिषेक ने कहा कि संजय लीला भंसाली ने साहिर लुधियानवी की फिल्म को लेकर मुझसे बात जरूर की थी, लेकिन बाद में जाने क्या हुआ उन्होंने मुझसे कोई बात नहीं की। अभिषेक बच्चन ने बताया- शायद वह अपने दूसरे प्रॉजेक्ट में बिजी हो गए थे। अब मैं जरूर बात करूंगा और पूछूंगा संजय जी से कि क्या हुआ साहिर वाली कहानी का। मुझे वह कहानी बहुत पसंद आई थी और मुझे उस फिल्म में जरूर काम करना है।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *