सीक्रेट एजेंट बनकर पाकिस्तान पहुंचे जॉन अब्राहम

‘रॉ- रोमियो अकबर वॉल्टर’ का शानदार ट्रेलर 

नई दिल्ली

जॉन अब्राहम (John Abraham) की आगामी फिल्म ‘रॉ- रोमियो अकबर वॉल्टर’ (RAW – Romeo Akbar Walter) का शानदार ट्रेलर आज रिलीज कर दिया है। इस ट्रेलर में जॉन अब्राहम का बेहद अनोखा लुक सामने आया है। ट्रेलर में जॉन के ऊपर देशभक्ति के अलग भी जूनून देखने को मिल रहा है। इस फिल्म में जॉन अपने देश की रक्षा की खातिर एक सीक्रेट मिशन पर निकलते हैं और पाकिस्तान (Pakistan) जा पहुंचते हैं। वहां वो हिंदुस्तानी जासूस बनकर काम करते हैं।

सामने आई इस ट्रेलर में जॉन के अलग-अलग लुक देखने को मिल रहे हैं। कभी पुलिस के रूप में तो कभी जख्मी शख्स के रूप में जॉन के एक्सप्रेशन्स देखने लायक है। जैकी श्रॉफ, जॉन के हैड बने हैं, जो उन्हें अंडरकवर मिशन पर देश की रक्षा के लिए भेजते हैं। 2:46 सेकंड लंबे इस ट्रेलर में जॉन और जैकी के अलावा मौनी रॉय और सिकंदर खेर भी नजर आ रहे हैं।

आपको बता दें कि फिल्म की कहानी देशभक्ति से जुड़ी एक सच्ची कहानी है, जो 1971 के भारत पाकिस्तान युद्ध के दौरान घटित हुई थी। देश की सुरक्षा के लिए जॉन किसी भी हद तक जा सकते है। इस फिल्म में जॉन के अलावा फिल्म में मौनी रॉय, जैकी श्रॉफ, सुचित्रा कृष्णमूर्ति और सिकंदर खेर हैं। फिल्म को गुजरात, नेपाल और कश्मीर में शूट किया गया है। रोब्बी ग्रेह्वाल द्वारा निर्देशित ये फिल्म 5 अप्रैल को रिलीज होगी।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *