भाजपा की तानाशाही :अखिलेश के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर हुई बदसलूकी

लखनऊ

अखिलेश के साथ लखनऊ एयरपोर्ट पर बदसलूकी की गई। जारी किए गए वीडियो में एडीएम ईस्ट वैभव सिंह अखिलेश यादव को जबरन रोक रहे हैं। उन्होंने अखिलेश यादव को जबरन धक्का दे दिया। जिस पर अखिलेश ने एडीएम से कहा- हाथ मत लगाना। इस दौरान सिक्योरिटी ने एडीएम को पीछे करते हुए अखिलेश को सुरक्षा घेरे में ले लिया।

मामले पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि अखिलेश को अराजकता से बाज आना चाहिए। उन्हें प्रशासन के अनुरोध पर रोका गया है। अगर वह वहां जाते तो हिंसक झड़प हो सकती थी। इसलिए इलाहाबाद विश्वविद्यालय के अनुरोध पर प्रशासन ने ये फैसला लिया है।विधान परिषद में नेता प्रतिपक्ष विधान परिषद अहमद हसन ने कहा कि यूपी में आपातकाल लागू हो गया है, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव को इलाहाबाद विश्वविद्यालय छात्र संघ यूनियन के उद्घाटन कार्यक्रम में जाने से रोका जा रहा है।

उन्होंने कहा कि प्रदेश सरकार प्रजातंत्र की हत्या कर रही है, सरकार गुंडे माफियाओं को सपोर्ट करती है, आम आदमी और शरीफ लोगों को परेशान कर रही है। उन्होंने कहा कि इलाहाबाद विश्वविद्यालय में छात्र संघ अध्यक्ष समाजवादी छात्र सभा का प्रत्याशी जीता है, इसलिए प्रदेश सरकार उद्घाटन कार्यक्रम में अखिलेश यादव जी को शामिल नहीं होने देना चाहती है।यह तानाशाही है। अखिलेश यादव को एयरपोर्ट रोके जाने के खिलाफ सपा के सदस्य वेल में आकर प्रदर्शन करने लगे। हंगामे के कारण विधान परिषद दोपहर 12 बजे तक के लिए स्थगित हो गई है।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *