भाजपा जिलाध्यक्ष ने मंडल मंत्री को लगवाई उठक-बैठक

15 साल से हूं सक्रिय कार्यकर्ता, मुझसे लगवा रहे थे उठक-बैठक: अशोक धनौटा

साजिश के तहत मामले को दिया जा रहा गलत रंग: जिलाध्यक्ष

मेरठ

कमल संदेश पदयात्रा के पहले ही दिन हंगामा हो गया। पार्टी संगठन पदाधिकारी को भरी बैठक में जिलाध्यक्ष ने उठक-बैठक लगवाई। इसे लेकर पदाधिकारी और अन्य कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष पर भड़क गए और पार्टी की बैठक में खासा हंगामा हो गया। पदाधिकारी का कहना है कि उन्हें अपमानित किया गया और इस अपमान को सहन नहीं किया जाएगा, जबकि जिलाध्यक्ष का कहना है कि साजिश के तहत इस मामले को गलत रंग दिया जा रहा है। वह तो कार्यकर्ताओं को अनुशासन की सीख दे रहे थे।  

 

सिसौली गांव में भाजपा की बैठक बुलाई गई थी। बैठक में जिलाध्यक्ष रविन्द्र भड़ाना और किठौर विधायक सत्यवीर त्यागी के साथ अन्य पदाधिकारी भी मौजूद थे। बैठक में कमल संदेश पदयात्रा को लेकर कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दिए जा रहे थे। इसी दौरान यह हंगामा हुआ। इसे लेकर आरोप-प्रत्यारोप का दौर चल रहा है और यह मामला तूल पकड़ चुका है। इसकी गूंज मेरठ से लखनऊ तक पहुंच गई है। सियासी गलियारों में भी हर कहीं इसकी चर्चा हो रही है।

खरखौदा मंडल के मंत्री अशोक धनौटा ने कहा कि वह भाजपा में पिछले 15 साल से सक्रिय कार्यकर्ता हैं और वर्तमान में भी पार्टी के मंडल मंत्री हैं। हर अभियान में काम कर रहे हैं। शनिवार को सिसौली गांव में बैठक हुई थी, जिसमें वह अन्य कार्यकर्ताओं को लेकर गए थे। इस बैठक में खरखौदा मंडल के कम लोगों के पहुंचने पर जिलाध्यक्ष ने अभद्रता की और मुझसे उठक-बैठक लगवाने लगे, जिसको लेकर विवाद हुआ। जिलाध्यक्ष की हिटलरशाही को लेकर हंगामा हुआ और उनके साथ भड़ौली गांव का एक अन्य कार्यकर्ता और कुछ अन्य लोग भी भड़क गए और हंगामा हो गया। सभी ने एक स्वर में कहा कि कार्यकर्ताओं के अपमान को सहन नहीं किया जाएगा और इसकी शिकायत पार्टी हाईकमान से कर दी है।

जिलाध्यक्ष रविन्द्र भड़ाना ने कहा कि यह कोई बड़ा मामला नहीं था। वह बैठक में अनुशासन के संबंध में कार्यकर्ताओं को दिशा-निर्देश दे रहे थे। इस दौरान भी कुछ लोग अनुशासनहीनता कर रहे थे और आपस में बतिया रहे थे, इसे लेकर नाराजगी जताई गई थी। उनसे शांत बैठने के लिए कहा गया था कि अनुशासनहीनता नहीं होने दी जाएगी। किसी को  उठक-बैठक नहीं लगवाई गई थी। कुछ लोगों द्वारा साजिश के तहत मामले को गलत रंग दिया जा रहा है।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *