लखनऊ में राजभवन के पास बदमाशों ने गोली मारकर लूटी एक्सिस बैंक की कैश वैन

लखनऊ: 

उत्तर प्रदेश की राजधानी से बड़ी खबर आ रही है। राजधानी लखनऊ में राजभवन के पास भारी सुरक्षा व्यवस्था के बीच बेखौफ बदमाशों ने गोली मारकर एक्सिस बैंक की वैन को लूट लिया। गोली लगने से वैन चालक की मौके पर हीमौत हो गई, जबकि दो अन्य बैंककर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए।  यह वैन एक्सिस बैंक का कैश लेकर जा रही थी। 

फिलहाल डीजीपी ओपी सिंह समेत पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचकर जाँच में जुटे हुए हैंराजधानी के महात्मा गांधी मार्ग पर राजभवन के कालोनी में सुरक्षा व्यवस्था काफी मुस्तैद रहती है। बंदरियाबाग में कैबिनेट मंत्री ब्रजेश पाठक का भी आवास है। उनके आवास के सामने सड़क पार एक्सिस बैंक प्रांगण में कैश वैन से लूट में सफेद रंग की बाइक का प्रयोग हुआ है।

मौके पर एक जिंदा कारसूत भी मिल है।बदमाशों ने इस लूट के दौरान कैशियर के पैर में भी गोली मारी थी। कैशियर उमेश के पैर में लगी गोली है।  बदमाशों की बाइक का नंबर ट्रेस हुआ। बदमाश UP 32 GK 7022 सफेद रंग की अपाचे पर सवार थे। अफसरों ने बदमाशों को पकड़ने वाले को 50 हजार रुपये का इनाम देने की घोषणा की।वैन ड्राइवर को गोली मार कर हुई लूट के मामले में फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *