संडीला में अर्क वंशीय समाज जोड़ो कार्यक्रम में पिछली सरकारों पर बरसे ओमप्रकाश

27 प्रतिशत आरक्षण पर सूबे की जनता को सपा,बसपा,कांग्रेस छलती रही: ओमप्रकाश राजभर

संडीला में अर्क वंशीय समाज जोड़ो कार्यक्रम में पिछली सरकारों पर बरसे ओमप्रकाश

संडीला

कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने आज संडीला विधान सभा के मिश्रखेड़ा ग्राम सभा में अर्कवंशीय समाज जोड़ो कार्यक्रम में पिछली सरकारों द्वारा पिछड़ों के अधिकार को हड़पने पर जमकर दहाड़ा। कहा कि कांग्रेस, सपा,बसपा बारी – बारी से यूपी के पिछड़ों के अधिकार को लूटने का काम किया है। 27 प्रतिशत पिछड़ों के आरक्षण में बंटवारा कराकर पिछड़ा, अति पिछड़ा, सर्वाधिक पिछड़ा को अधिकार दिलाना सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी का मकसद है। इसके लिए कैबिनेट में आपकी आवाज उठाई जा रही है जिसका नतीजा है कि मुख्यमंत्री आदित्यनाथ योगी जी ने सदन में बयान दिया था की अति पिछड़ों सर्वाधिक पिछड़ों को अधिकार दिलाने के लिए भाजपा गठबंधन सरकार कटिबद्ध है।

आज आए हुए अर्कवंशी समाज के लोगों से अपील है कि अपने अधिकार के लिए संगठन बनाइए और अपने अधिकार को लेने के लिए लड़ाई लडऩे के लिए तैयार रहिए । सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी आप के संघर्षों के साथ हैं। भारतीय समाज पार्टी सभी जाति के गरीबों के लिए उत्तर प्रदेश में स्नातकोत्तर तक फ्री शिक्षा के लिए कटिबद्ध है । ओमप्रकाश ने कहा कि अनिवार्य तकनीकी शिक्षा प्राथमिक विद्यालयों से लागू हो इसके लिए सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी आपकी आवाज कैबिनेट में उठा रही है।

रघुवंशी समाज जोड़ो कार्यक्रम को संबोधित करते हुए राष्ट्रीय सचिव सिंह ने बताया कि सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी आर्थिक आधार पर सभी जाति के गरीबों के आरक्षण के लिए संघर्षरत है। 2022 में भारतीय समाज पार्टी की सरकार बनाकर इस सपने को पूरा किया जाएगा। बैठक में मुख्य रुप से राजकुमार गुप्ता, जिला अध्यक्ष प्रेम प्रकाश द्विवेदी, एडवोकेट के पी सिंह अर्कवंशी एवं एडवोकेट राजेंद्र प्रसाद सिंह अर्कवंशी सहित सैंकड़ों कार्यकर्ता मौजूद थे।

 

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *