औकात में रहो नहीं तो पड़ेंगे जूते-अरविंद केजरीवाल

अरविंद केजरीवाल को बीजेपी कार्यकर्ताओं ने दिखाए काले झंडे

अरविंद केजरीवाल ने खुले मंच से दी चेतावनी

नई दिल्ली। दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल एक बार फिर अपने बयान को लेकर विवादों में फंसते हुए नजर आ रहे हैं। केजरीवाल विरोधियों को चेतवानी देने के चक्कर में सीएम पर की गरिमा और भाषा की मर्यादा तक भूल गए। दरअसल शनिवार को केजरीवाल ने एक कार्यक्रम के दौरान काले झंडे दिखाने वाले बीजेपी कार्यकर्ताओं को जूते पड़ने की चेतावनी दी है। साथ ही औकात में रहने की भी नसीहत दी है।

जानकारी के मुताबिक दिल्ली के सीएम केजरीवाल शनिवार को बवाना विधानसभा क्षेत्र में सात कॉलोनियों के लिए पीने के पानी की पाइपलाइन का उद्घाटन करने पहुंचे थे। बताया जा रहा है कि इस दौरान कार्यक्रम में केजरीवाल के आने से पहले ही बड़ी संख्या में बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी पहुंच गए। आरोप है कि जैसे ही सीएम केजरीवाल कार्यक्रम में पहुंचे, वैसे ही बीजेपी कार्यकर्ता हाथों में काले झंडे लिए वहां पहुंच गए।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने आरोप लगाया है कि सीएम केजरीवाल ने बवाना नरेला आने वाली मेट्रो को कैंसिल कर दिया। कार्यकर्ताओं का कहना था कि केजरीवाल ने मेट्रो लाइन के लिए बजट नहीं दिया। जिससे ग्रामीण क्षेत्र को काफी नुकसान हुआ है। इसलिए वह केजरीवाल का विरोध करने लगे।

इसी दौरान अरविंद केजरीवाल मंच से भाषण देने पहुंचे। वहीं बीजेपी कार्यकर्ता और पदाधिकारी वहां लगातार नारेबाजी करते रहे। केजरीवाल को मंच के सामने ही काले झंडे दिखाए गए तो वह इस पर भड़क गए और कार्यकर्ताओं को औकात में रहने की चेतावनी दे डाली। उन्होंने बीजेपी कार्यकर्ताओं से कहा कि औकात में रहो, नहीं तो इतने जूते लगेंगे कि पहचान में नहीं आओगे

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *