हसीन जहां पुलिस और वकील के साथ मोहम्मद शमी के घर पहुंची, घर पर लगा ताला

मोहम्मद शमी को लेकर नया खुलासा करूंगी

हसीन जहां के पहुंचने से परिजन घर पर ताला लगाकर फरार

हसीन अपनी बेटी आयरा के साथ पड़ोस में रहने वाले शमी के चाचा के घर पर रुकी

अमरोहा। भारतीय तेज गेंदबाज मोहम्मद शमी की पत्नी हसीन जहां रविवार को उनके यूपी के अमरोहा स्थित पैतृक घर पहुंच गईं। वह  मोहम्मद शमी के घर अपने वकील और बच्चे के साथ पहुंची हैं। उन्होंने कहा कि अब वह यहीं रहेंगी। उन्होंने  कहा कि वह जल्द ही शमी के बारे में एक नया खुलासा करने वाली हैं। हसीन जहां ने अमरोहा के थाने पहुंच पहले  सुरक्षा की मांग की है। हसीन जहां का आरोप है कि बीसीसीआई से क्लीन चिट मिलने के बाद शमी ने उनसे बात तक नहीं है। उन्होंने शमी से कई बार मिलने की कोशिश की, लेकिन उन्होंने मिलने से इंकार कर दिया।

बतातें चलें  कि मोहम्मद शमी के खिलाफ मामला दर्ज करवाने के बाद से अब तक हसीन जहां कोलकाता में ही थीं। उनके अचानक से शमी के पैतृक गांव सहसपुर अलीनगर पहुंचने पर खलबली मच गई। सबसे पहले वह थाने पहुंचीं। पुलिस से सुरक्षा की गुहार लगाई। फिर पुलिसकर्मियों के साथ वह शमी के घर पर पहुंचीं। हालांकि शमी के घर पर ताला लटका हुआ था।हसीन जहां ने कहा कि कोलकाता पुलिस भी जांच के सिलसिले में यहां पहुंचेगी। हसीन जहां ने कहा कि वह मोहम्मद शमी को लेकर बड़ा खुलासा करने वाली हैं। इस खुलासे के बाद शमी की सच्चाई सबके सामने होगी।  मोहम्मद शमी फिलहाल वे I PL टूर्नामेंट में दिल्ली डेयरडेविल्स टीम की तरफ से खेल रहे हैं।

हसीन जहां के अमरोहा पहुंचने की जानकारी मिलते ही शमी के परिजन घर पर ताला लगाकर कहीं चले गए। इसके बाद हसीन अपनी बेटी आयरा के साथ पड़ोस में रहने वाले शमी के चाचा के घर पर रुकी है। हसीन जहां ने कहा कि मोहम्मद शमी एक कम पढ़ा-लिखा आदमी है। उसका एक ही काम है, सभी को बेवकूफ बनाना। उससे मेरे साथ ही आप जैसे भोले लोगों को भी बेवकूफ बनाया है। हसीन ने ये भी कहा कि शमी उससे माफी मांग ले तो वह उसे माफ कर देगी और फिर से अपना घर बसा लेगी, लेकिन शमी ने जो किया है वो बहुत गलत है। हसीन जहां के साथ उनके वकील जाकिर भी अमरोहा पहुंचे हैं।जब हसीन से पूछा गया कि उन्हें पुलिस के साथ गांव में आने की जरूरत क्यों पड़ी?  तो उन्होंने शमी के बड़े भाई हसीब को क्रिमिनल बताते हुए कहा कि उनसे उनकी जान को खतरा है। हसीन जहां ने कहा कि हसीब उसकी हत्या करके शमी की शादी अपनी साली के साथ करवाना चाहते हैं।

Post Author: Sanjay Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *