मोहन भागवत पर तेजस्वी का बड़ा आरोप, बोले- संघ प्रमुख ने रामनवमी पर दी दंगा भड़काने की ट्रेनिंग

बिहार हिंसा को लेकर तेजस्वी ने आरएसएस प्रमुख पर लगाया आरोप 

पटना। बिहार हिंसा थमने का नाम नही ले रही है। वहीं दंगाई सरकार और प्रशासन खुले-आम चुनौती दे रहे हैं। वहीं सत्ता का हिस्सा बीजेपी दंगों के रोकने की जगह उनके नेता दंगे में घी डालने का काम कर रही है। वहीं इस मामले में बीजेपी के 2 नेताओं को गिरफ्तार किया गया है। इन घटनाओं से नीतीश कुमार की छवि पर बड़ा दाग लगा है।

वहीं विपक्ष लगातार सरकार पर हमलावर है और बयानबाजी कर रहा है इसी क्रम में तेजस्वी यादव ने इन दंगों के पीछे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि मोहन भागवत ने बिहार में हिंसा के लिए लोगों को प्रशिक्षण दिया है।न्यूज़ एजेंसी एनआईए के मुताबिक बिहार के पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव ने इन दंगों के पीछे आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत का हाथ बताया है। उन्होंने कहा कि हाल ही में मोहन भागवत 14 दिनों के लिए बिहार दौरे पर थे।  इन 14 दिनों में प्रशिक्षण दिया कि नव रात्रि के दौरान दंगा कैसे फैलाएं उन्होंने कहा कि लोगों को उनके बिहार दौरे का एजेंडा पता चल गया है।

बिहार हिंसा पर तेजस्वी का ट्वीट अटैक

पूर्व उपमुख्यमंत्री तेजस्वी यादव बिहार हिंसा को लेकर लगातार बीजेपी और नीतीश कुमार निशाना साध रहे हैं। इसी क्रम में उन्होंने कई ट्वीट किये हैं। तेजस्वी के ट्वीट…

हम युवाओं को नौकरी और बेरोजगारों को रोज़गार की बात करते है तो बीजेपी ध्यान भटकाने के लिए हिंसा भड़काती है। मोदी जी बतायें BJP के घोषणा पत्र के कितने वायदे इन्होंने पूरे किए है? युवाओं के साथ विश्वासघात क्यों किया ? हम सभी को मिलजुल कर शांतिपूर्वक रहना है क्योंकि ये जातिवादी संघी हमें बांटकर राज करना चाहते हैं। ये हमारे अधिकारों पर बात नहीं करना चाहते बल्कि हमें दूसरे मामलों में उलझायें रखना चाहते है।

मेरी बिहार के सभी दलित,महादलित,पिछड़ा और अतिपिछड़ा भाईयों से करबद्ध प्रार्थना है कि वो सामंतवादियों का मोहरा बनने से बचें। वो सभी बैकवर्ड हिंदुओं को लड़ाकर सत्ता पर कब्ज़ा जमा मनुवादी और ब्राह्मणवादी व्यवस्था को आक्रामकता से लागू करना चाहते है। इनके ज़हरीले डिज़ाइन से बचना होगा।

Post Author: Sanjay Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *