भाजपा की रणनीति पर तेजू का प्रहार : बिहार में सरकार बनी तो अयोध्या में बनायेंगे राम मंदिर

भाजपा के मुद्दे को ख़त्म करना चाहते हैं तेजप्रताप

ट्विटर पर भी तेज प्रताप ने छेड़ा राम मंदिर का मुद्दा

 

पटना।

शुरुआत से राम मंदिर मुद्दा भाजपा का वोट बैंक रहा है लेकिन अब इस मुद्दे की वोट बैंक पर राजद ने सेंध लगाने की तैयारी कर ली है। दरअसल इस मामले में बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और लालू के बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने बड़ा बयान दिया है। बीजेपी के बाद अब उन्होंने अयोध्या में राम मंदिर बनाने का बेड़ा उठा लिया है। तेजप्रताप ने ऐलान किया है कि उनकी पार्टी अयोध्या में राम मंदिर बनाएगी। उन्होंने बिहार के नालंदा जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि राजद यदि बिहार में सत्ता आती है, तो वे राम मंदिर बनायेंगे।

 

जानकारी के मुताबिक तेजप्रताप यादव जिले के मघड़ा गांव स्थित मां शीतलाष्टमी मेले में आयोजित दंगल में भाग लेने पहुंचे थे। इस दौरान तेज प्रताप यादव ने कहा कि मां शीतलाष्टमी मेले का अपना एक महत्व है। इसके पहले भी वे यहां आ चुका हूं। इस दौरान जब उनसे त्रिपुरा में बीजेपी की सरकार बनने को लेकर सवाल किया गया। इस पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि त्रिपुरा में क्या हुआ और वहां किसकी सरकार बनी, उससे उन्हें को मतलब नहीं है। अगर बिहार के बारे में उनसे पूछा जाए तो वो कुछ बोलेंगे वहीं जहानाबाद, अररिया और भभुआ में हो रहे उपचुनाव के ऊपर भी चुटकी लेते हुए यादव ने कहा कि तीनों सीट पर राजद-कांग्रेस गठबंधन जीतेगी। यह बात हम नहीं बता रहे हैं, बल्कि बिहार की जनता बताने का काम कर रही है।

इस नालंदा में तेजप्रताप यादव ने एक बड़ा बयान देते हुए कहा है कि अगर अगली बार बिहार में राजद की सरकार बनती है, तो देश में सभी धर्मों के साथ मिलकर बिहार से एक-एक ईट यूपी ले जाएंगे और राम मंदिर बनायेंगे। इसके बाद उन्होंने अपने ट्वीटर एकाउंट पर तेजप्रताप ने कहा है कि हमने बिहारशरीफ दंगल कार्यक्रम में ये कहा कि भाजपा वाले राम मंदिर बनाने की बात करते हैं, पर तारीख नहीं बतायेंगे। हमलोग मंदिर ऐसा बनायेंगे जहां हिंदू,मुस्लिम, सिख,ईसाई सब लोग जाकर पूजा करेगें, मानवता का मंदिर बनायेंगे। तब भाजपा का मंदिर मुद्दा खत्म हो जायेगा।इसी दौरान तेज प्रताप ने कहा कि भाजपा देश में राम मंदिर बनाने के नाम पर लोगों का वोट लेती है। लेकिन राम मंदिर बनाने से पीछे भाग जाती है। मीडिया में चल रही खबरों के मुताबिक तेज प्रताप ने कहा कि इस बार ऐसा नहीं होगा और देश के सभी लोगों को साथ लेकर वह बिहार से ईट ले जायेंगे और यूपी के अयोध्या में राम मंदिर बनायेंगे।

Post Author: thesundayviews

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *