ज़ीनत अमान ने लगाया इस बिजनेसमैन पर यौन शोषण का आरोप, देखें फोटो…

मुंबई। बॉलीवुड की जानी-मानी अदाकारा और मिस इंडिया ज़ीनत अमान जीनत अमान ने एक बिजनेसमैन के खिलाफ यौन शोषण का आरोप लगाया है। इसके लिए उन्होंने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। उन्होंने उद्योगपति अमर खन्ना के खिलाफ यह शिकायत दर्ज कराई है।

यौन शोषण की खबरें आए दिन मीडिया में चर्चा का विषय बनती हैं।आज की खबर चौंकाने वाली है कि एक सीनियर अदाकारा को यौन शोषण का सामना करना पड़ा है।खबरों के मुताबिक 68 साला जीनत अमान ने जुहू पुलिस स्टेशन में एक बिजनेसमैन के खिलाफ यौन शोषण की रिपोर्ट दर्ज कराई है।उन्होंने उद्योगपति अमर खन्ना के खिलाफ यह शिकायत दर्ज।उन्होंने शिकायत में अमर खन्ना पर पीछा करने, यौन शोषण और बदसलूकी करने का इल्जाम लगाया है।इस मामले में खबर यह भी है कि अमर खन्ना जीनत अमान के बहुत अच्छे दोस्त रह चुके हैं। इनके बीच किसी बात को लेकर झगड़ा हो गया है।बस इसी बात से जीनत अमान और अमर खन्ना के बीच बातचीत बंद है।

 

इसके बाद ज़ीनत अमर खन्ना से पीछा छुडाना चाहती थीं।जब जीनत अमान अमर खन्ना से पीछा छुड़ाने में नाकाम हो गई पुलिस का सहारा लिया।पुलिस ने इंडियन पीनल कोड की धारा 304 डी और 509 के तहत मामला दर्ज कर लिया है।इसमें पीछा करना, यौन शोषण शोषण का मामला दर्ज किया गया है।ख़बरों के मुताबिक पुलिस ने छानबीन शुरू कर दी है।  बिजनेसमैन अभी फ़रार बताया जा रहा है।

Post Author: Sanjay Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *