इस महिला ने भूत से की शादी, 300 साल पहले दी गई थी फांसी की सजा

ऐसी है अमांडा टीग की लव स्टोरी

नई दिल्ली: 

नॉर्दन आयरलैंड के डाउनपैट्रिक शहर में एक महिला ने ऐसी चीज की जिससे हर कोई हैरान है. जिसने भी 45 वर्षीय अमांडा टीग की लव स्टोरी को सुना वो हैरान रह गया. अमांडा ने किसी मनुष्य से नहीं बल्कि भूत से शादी की. दोनों के बीच पहले दोस्ती से हुई और फिर शादी कर ली. आइए जानते हैं अमांडा की लव स्टोरी….

metro की खबरे के मुताबिक, अमांडा बताती हैं- ”करीब 300 साल पहले मेरे पति जैक की मौत हो गई थी. वो एक हाईटियन समुद्री लुटेरा था. मैंने कभी उन्हें देखा नहीं. लेकिन जैक बताते हैं कि वो डार्क हैं और काले लंबे बाल हैं. अपराध होने के कारण उन्हें 1700 के दौरान मौत की सजा सुना दी गई थी. दी की.अमांडा के हैं 5 बच्चे
अमांडा के पूर्व पति से 5 बच्चे भी हैं. लेकिन उनके वो एहसास नहीं होता जो उनके जैक से मिलता है. वो बताती है- ”मैं जैक के साथ डेट पर जाती हूं, हमारी बीच में कहा सुनी भी होती रहती हैं. हम साथ में क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हैं.” अमांडा ने metro को बताया- ”जैक ने कभी अपने जीवनकाल में शादी नहीं की. वो एक शक्तिशाली आत्मा हैं.” जैक के प्रपोज करने के बाद उन्होंने शादी करने का फैसला किया.दोनों ने फिर धूमधाम से शादी करने का फैसला किया. जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. शादी के दिन उनका परिवार और 12 दोस्त शामिल हुए थे. शादी करने के बाद अमांडा ने तस्वीरें भी क्लिक कराईं. जहां उनके साथ में एक झंडा लगा हुआ था.

Post Author: Sanjay Srivastava

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *